Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

यूपी की बस के लिए मार्स्यांगडी नदी बनी काल, गोरखपुर से नेपाल के लिए हुई थी रवाना

Nepal Bus Accident: नेपाल के तनहुन जिले से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. यहां पर भारतीय यात्रियों से भरी बस नदी में गिर गई है, जिसमें 14 यात्रियों की मौत हो गई है.

Latest News
यूपी की बस के लिए मार्स्यांगडी नदी बनी काल, गोरखपुर से नेपाल के लिए हुई थी रवाना
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Nepal Bus Accident: नेपाल से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है. यहां पर भारतीय यात्रियों से भरी बस नदी में गिर गई है.  शुरूआती जानकरी के अनुसार इस हादसे में 14 यात्रियों की मौत हो गई. वहीं 17 लोग घायल बताएं जा रहे है. बताया जा रहा कि इस बस में करीब 40 लोग यात्री सवार थे. ये बस यूपी के गोरखपुर से नेपाल जा रही है. 

नेपाल की राहत टीम बचाव कार्य में जुटी हुई है. वहीं बारिश भी लगातार जारी है जिस वजह से बचाव कार्य में भी बाधा आ रही है. फिलहाल जानकारी सामने आ रही है कि 11 यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. ये बस अबुखैरेनी के पास मार्स्यांगडी नदी में बस गिर गई. 

गोरखपुर के केसरवानी ट्रेवेल की बस बताई जा रही है. केसरवानी परिवहन की तीन बसों की बुकिंग कराई गई थी. प्रयागराज, अयोध्या और गोरखनाथ दर्शन कर लोग नेपाल गए थे. महाराष्ट्र के 110 यात्रियों का ग्रुप नेपाल यात्रा पर था. ग्रुप के अन्य यात्री नेपाल के मुंगलिंग में रुके हैं. बाकी लोग बस में थे. 


यह भी पढ़ें- UP Constable Recruitment 2023: यूपी में आज से सिपाही भर्ती परीक्षा, Paper Leak के दावों के बीच 5 दिन जुटेंगे कैंडिडेट्स 


जिला पुलिस कार्यालय तनहुन के डीएसपी दीपकुमार राया ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि यूपी एफटी 7623 नंबर प्लेट वाली बस नदी में गिर गई. अधिकारी के अनुसार, बस पोखरा से काठमांडू जा रही थी. इस बस में ज्यादातर यात्री यूपी के थे. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement