Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Terror Funding पर NIA का ताबड़तोड़ एक्शन, 5 राज्यों में 22 ठिकानों पर छापे

NIA Raids On Terror Funding: आतंकी फंडिंग को लेकर राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने ताबड़तोड़ रेड डाले हैं. 5 राज्यों के 22 ठिकानों पर एजेंसी ने रेड डाली है. इसमें 4 संदिग्धों को अरेस्ट भी किया गया है.

Latest News
Terror Funding पर NIA का ताबड़तोड़ एक्शन, 5 राज्यों में 22 ठिकानों पर छापे

NIA ने टेरर फंडिंग केस में 22 ठिकानों पर डाली रेड

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आतंकी फंडिंग (Terror Funding) रोकने के लिए राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) लगातार सघन अभियान चला रही है. हालिया ऑपरेशन में 5 राज्यों के 22 ठिकानों पर एनआईए ने रेड डाली है. जम्मू-कश्मीर, महाराष्ट्र समेत 5 राज्यों में की गई छापेमारी का कनेक्शन जैश-ए-मोहम्मद से है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, इन रेड में महाराष्ट्र के अलग-अलग शहरों से कुल 4 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है. इनसे पूछताछ में कई और कनेक्शन और अहम सुराग तक जांच टीम पहुंच सकती है.

महाराष्ट्र से 4 संदिग्धों को लिया गया हिरासत में 
एनआईए ने टेरर फंडिंग से जुड़े केस की छापेमारी में महाराष्ट्र से 4 लोगों को हिरासत में लिया है.  जालना जिले से 2 और 1 संदिग्ध को छत्रपति संभाजी नगर जिले से अरेस्ट किया गया है. इसके अलावा, मालेगांव से भी एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि चारों संदिग्ध काफी समय से जांच टीम की रडार पर थे. चारों का कनेक्शन आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से है. मालेगांव में एक होमियोपैथिक क्लिनिक पर एनआईए ने रेड डाली है, जिसमें टेरर फंडिंग से जुड़े अहम सुराग मिले हैं.


यह भी पढ़ें: अमरावती में पुलिस स्टेशन पर प्रदर्शनकारियों का हमला, पथराव में नागपुरी गेट थाने के 10 पुलिसकर्मी घायल   


महाराष्ट्र में चुनाव से पहले एक्शन 
महाराष्ट्र में इससे पहले जून में भी एनआईए ने टेरर फंडिंग से जुड़े मामले में रेड डाली थी. अगले महीने प्रदेश में चुनाव होने वाले हैं जिसे देखते हुए जांच एजेंसी की रेड महत्वपूर्ण है. देशविरोधी गतिविधियों और चुनाव को प्रभावित करने के लिए टेरर फंडिंग को रोकने के लिए जांच एजेंसी लगातार एक्शन मोड में है. जम्मू-कश्मीर के बारामूला में भी रेड डाली गई है. हालांकि, क्षेत्र में मतदान पूरा हो चुका है और नतीजे 8 अक्तूबर को आएंगे. 


यह भी पढ़ें: अमेठी कांड के आरोपी को एनकाउंटर में लगी गोली, कर रहा था भागने की कोशिश 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement