Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nikki Murder Case: कैसे शुरू हुई थी लव स्टोरी, साहिल से पहली बार कहां मिली थी निक्की, क्यों हुआ इतना बुरा अंजाम?

निक्की और साहिल गहलोत 4 साल से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. ठीक अपनी शादी के दिन साहिल ने निक्की को मार डाला.

Nikki Murder Case: कैसे शुरू हुई थी लव स्टोरी, साहिल से पहली बार कहां मिली थी निक्की, क्यों हुआ इतना बुरा अंजाम?

निक्की यादव और साहिल गहलोत. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: निक्की यादव हत्याकांड ने एक बार फिर दिल्ली को दहला दिया है. वेलेंटाइन वीक के दौरान एक ऐसा मर्डर केस सामने आया है, जिसे सुनकर प्यार से नफर हो जाए. साहिल गहलोत नाम के एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रैंड निक्की की डेटा केबल से गला घोंटकर हत्या कर दी.

राष्ट्रीय राजधानी में हुई इस हत्या का भी पैटर्न श्रद्धा वलकर मर्डर केस से मिलता-जुलता है. फर्क सिर्फ इतना है कि आफताब पूनावाला ने श्रद्धा की लाश के कई टुकड़े किए थे और फ्रिज में रखा था, साहिल गहलोत ने लाश को टुकड़ों में तो नहीं काटा लेकिन फ्रिज में जरूर बॉडी छिपा दी. निक्की और साहिल 2018 तक एक रोमांटिक रिश्ते में रहे हैं. दोनों लिव-इन पार्टनर भी थे और साथ रह रहे थे. 

कैसे एक-दूसरे के करीब आए निक्की-साहिल?

उम्रभर साथ निभाने का वादा करने वाले साहिल को निक्की से प्यार दिल्ली के उत्तम नगर में हुआ. जनवरी 2018 में पहली बार दोनों एक-दूसरे से मिले. साहिल दिल्ली के उत्तम नगर में SSC एग्जाम की तैयारी करने पहुंचे थे.

निक्की मर्डर केस: गोवा जाकर साथ सुसाइड करने का था प्लान, कार में कत्ल और फ्रिज में मिली लाश, बहुत उलझी है ये डेथ मिस्ट्री

बात जनवरी 2018 की है. साहिल दिल्ली के उत्तम नगर में SSC एग्जाम की तैयारी करने पहुंचा था. वहीं निक्की भी मेडिकल की तैयारी करने पहुंची थी. निक्की हरियाणा के झज्जर की रहने वाली थी. दोनों अक्सर बस से कोचिंग क्लास लेने उत्तम नगर जाते थे. यहीं दोस्ती हुई और दोनों ने साथ रहने का फैसला कर लिया. दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई.

कई हिल स्टेशन पर साथ-साथ किया रोमांस

साहिल ने 2018 में ही ग्रेटर नोएडा के कॉलेज में डी फार्मा में एडमिशन ले लिया. निक्की वहीं से बीए करने लगी. दोनों ग्रेटर नोएडा में लिव-इन में रह रहे थे. दोनों ने कई हिल स्टेशन पर साथ सफर किया और उनका प्यार परवान चढ़ने लगा. 

कैसे टॉक्सिक हुआ दोनों के बीच रिश्ता?

साहिल ने अपने परिवार से यह नहीं बताया था कि वह एक लड़की के साथ रिलेशनशिप में है. उसके घरवाले उसकी शादी कराना चाहते थे. घर से प्रेशर पड़ा तो साहिल ने हामी भर दी. निक्सी से इसके बारे में उसने कुछ भी नहीं कहा. 2022 के आखिरी महीने दिसंबर में दोनों का रिश्ता तय हो गया. साहिल गहलोत के इंगेजमेंट की तारीख 9 फरवरी तय की गई. यह बात उसने निक्की से छिपा ली थी.

सुहागरात की यादें संजोने के लिए बनाया वीडियो, गलती से दब गया शेयर बटन और फिर...

जब निक्की को पता चला कि उसे पार्टनर की हो रही है शादी

जब निक्की को पता चला कि वह शादी करने जा रहा है, उसके पांव तले जमीन खिसक गई. सब जानकर निक्की ने गोवा के लिए 2 टिकट बुक किया. साहिल राजी हो गया कि दोनों गोवा जाकर सुसाइड कर लेंगे. फिर साहिल ने प्लान बदल दिया. 9 फरवरी को साहिल की इंगेजमेंट हुई और यह निक्की यादव की जिंदगी का आखिरी दिन साबित हुआ. उसने निक्की को फ्लैट पर बुलाया और मुलाकात की. 


जिसे कहती थी जिंदगी, उसी ने छीन ली सासों की डोर

निक्की और साहिल करीब 11 बजे फ्लैट से निकले और कश्मीरी गेट पहुंच गए. उनके बीच एक घंटे तक लड़ाई हुई. बहस इस हद तक बढ़ गई कि उसने डेटा केबल से गला घोंटकर निक्की को मार डाला. हत्या के बाद साहिल घबरा गया. उसे समझ में नहीं आ रहा था कि वह कहां जाए. सुबह करीब 5 बजे वह अपने ढाबे पर पहुंचा और लाश को फ्रिज के अंदर छिपा दिया. वह घर चला गया और शादी के फंक्शन की तैयारी करने लगा. उसका ढाबा, नजफगढ़ के मित्राऊं गांव में था. प्यार, हवस और धोखे की ये कहानी, सुनकर खुद पुलिस भी हैरान है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement