Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nitish Kumar ने बेटे को उत्तराधिकारी बनाने का बना लिया मन, जानें कहां छुपे थे अब तक निशांत कुमार

Nitish Kumar Son: बिहार की राजनीति में एक और परिवार की एंट्री हो सकती है. सीएम नीतीश कुमार अपने बेटे निशांत कुमार को लॉन्च कर सकते हैं. काफी वक्त से ऐसी चर्चा चल रही है. 

Latest News
Nitish Kumar ने बेटे को उत्तराधिकारी बनाने का बना लिया मन, जानें कहां छुपे थे अब तक निशांत कुमार

नीतीश कुमार के बेटे की हो सकती है राजनीति में एंट्री

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिहार की राजनीति इस वक्त दिलचस्प मोड़ पर है. नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के स्वास्थ्य को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. कहा तो यहां तक जा रहा है कि मुख्यमंत्री अब पुरानी बातें भूलने लगे हैं. तबीयत खराब होने की वजह से ही वह आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हुए थे. इन्हीं अटकलों के बीच सीएम नीतीश कुमार के राजनीतिक उत्तराधिकारी को लेकर भी चर्चाओं का दौर जारी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो निशांत कुमार को लॉन्च करने की तैयारी चल रही है. 

नीतीश कुमार के बेटे को लॉन्च करने की उठी मांग 
पिछले एक साल से नीतीश कुमार की सेहत को लेकर कई तरह की खबरें चल रही हैं. ऐसे वक्त में कुछ करीबी लोगों के हवाले से मीडिया में दावा किया जा रहा है कि नीतीश अब ठीक से सारी बातें याद भी नहीं रख पाते हैं. लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद से ही जेडीयू के कार्यकर्ता और नेता निशांत को सक्रिय राजनीति में उतारने की मांग कर रहे हैं. पार्टी के राज्य महासचिव राणा रंधीर सिंह चौहान ने फेसबुक पोस्ट लिखकर निशांत को सक्रिय राजनीति करने की सलाह दी है.


यह भी पढ़ें: भागवत के बयान के बाद एक्शन में अमित शाह, मणिपुर पर की हाई लेवल मीटिंग   


कौन हैं निशांत कुमार? 
निशांत कुमार के बारे में कहा जाता है कि वह पर्दे के पीछे रहकर अपने पिता की पार्टी का कामकाज और वित्तीय खर्चों का हिसाब-किताब रखते हैं. 2007 में नीतीश की पत्नी मंजू देवी के निधन के बाद से वह मुख्यमंत्री आवास में ही रह रहे हैं. अब तक उनके सार्वजनिक जीवन के बारे में लोगों को बहुत कम पता है. नीतीश ने अपने परिवार को हमेशा ही राजनीति से दूर रखा है. कहा जाता है कि निशांत ने बीटेक की पढ़ाई की है और उनका विशेष झुकाव आध्यात्म की तरफ है. वह राजनीति से दूर रहना चाहते हैं. 


यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में टारगेट किलिंग एक्सपर्ट लश्कर कमांडर ढेर, अमरनाथ यात्रा को लेकर हाई अलर्ट


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement