Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'इस साल कोई दुर्गा पूजा नहीं मनाएगा...' कोलकाता RG कर हॉस्पिटल रेप-मर्डर पीड़िता के पिता ने क्यों कही ये बात

कोलकाता के आरजी कर हॉस्पिटल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप-मर्डर की वारदात से पूरा देश दहल चुका है. इस मामले में पीड़िता के पिता ने कहा कि शायद इस साल कोई दुर्गा पूजा नहीं मनाएगा.

Latest News
'इस साल कोई दुर्गा पूजा नहीं मनाएगा...' कोलकाता RG कर हॉस्पिटल रेप-मर्डर पीड़िता के पिता ने क्यों कही ये बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

कोलकाता के आरजी कर हॉस्पिटल और कॉलेज (RG Kar Medical Hospital & College) में पोस्ट ग्रेजुएटी ट्रेनी डॉक्टर के रेप-मर्डर केस में पीड़िता के पिता ने दुखी मन से कहा कि मुझे नहीं लगता कि इस साल पश्चिम बंगाल में कोई दुर्गा पूजा मनाएगा. अगर कोई मनाता है तो वे खुश मन से त्योहार को नहीं मना पाएंगे क्योंकि बंगाल के सभी लोग मेरी बेटी को अपनी बेटी समझते हैं. 

ममता बनर्जी से नाराज पीड़िता का परिवार
न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए पीड़िता के पिता ने कहा कि इस केस में ममता बनर्जी की भूमिका से हम संतुष्ट नहीं हैं. उन्होंने कोई काम नहीं किया. मेरी बेटी के साथ जो घटना घटी उसमें मैं शुरू से कह रहा हूं कि इसमें डिपार्टमेंट का कोई व्यक्ति शामिल है. सिर्फ संजय रॉय को पकड़ने से कुछ नहीं होगा. इसमें कोई एक व्यक्ति नहीं बल्कि डिपार्टमेंट का कोई व्यक्ति शामिल है. 


यह भी पढ़ें - Aparajita Bill पर ममता बनर्जी को झटका, राज्यपाल ने कमियां गिना राष्ट्रपति के पास भेजा


 

कोलकाता रेप-मर्डर केस में अब तक क्या-क्या हो चुका है
कोलकाता रेप-मर्डर केस का एक महीना हो चुका है.  9 अगस्त को 31 साल की ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप-मर्डर की घटना को अंजाम दिया जाता है. इस मामले में आरोपी संजय रॉय समेत कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष समेत कई अन्य की गिरफ्तारी हुई है. इस मामले में भारतीय जनता पार्टी लगातार हमलावर है. भाजपा ने ममता बनर्जी के इस्तीफे की भी मांग की थी. यही नहीं पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए देश भर के डॉक्टरों ने प्रदर्शन भी किया. आनन-फानन में ममता सरकार अपराजिता बिल (Aparajita Bill) भी लाई  लेकिन अब इस बिल पर भी राजनीतिक घमासान शुरू हो गया है. राज्यपाल ने बिल की तकनीकी खामियां गिनाते हुए बिल को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के पास भेज दिया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement