Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नोएडा में घर बनाने का सुनहरा मौका, नए साल पर अथॉरिटी ला रहा ये स्कीम, यहां पढ़ें पूरी जानकारी

अथॉरिटी द्वारा दिया जा रहा 340 फ्लैटों की स्कीम लॉन्च की जा रही है. इसमें एलआईजी, एमआईजी और एचआईजी फ्लैट शामिल है.

नोएडा में घर बनाने का सुनहरा मौका, नए साल पर अथॉरिटी ला रहा ये स्कीम, यहां पढ़ें पूरी जानकारी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आप भी दिल्ली से सटे हाईटेक शहर नोएडा में अपना आशियाना बनाना चाहते हैं तो आपके पास एक शानदार मौका है. नोएडा अथॉरिटी नए साल पर छह आवासीय सेक्टरों में एलआईजी, एमआईजी और एचआईजी आवासीय अपार्टमेंट की स्कीम लेकर आ रही है. इस स्कीम में कुल 340 आवासीय फ्लैट शामिल होंगे. इसमें करीब 25 फ्लैटों की ई नीलामी होगी.

45 लाख से लेकर एक करोड़ रुपये तक के होंगे फ्लैट

नोएडा अथॉरिटी की तरफ से हाउसिंग स्कीम के तहत एलआईजी, एमआईजी, एचआईजी, डुपलेक्स के 340 फ्लैट शामिल किए गए हैं. इसके आवंटन की शुरुआत की (New Residential Scheme) नव वर्ष के साथ होगी. स्कीम में शामिल फ्लैट सेक्टर-52, 62, 71, 99, 118 और 135 में स्थित है, जिनकी कीमत 45 लाख से लेकर 1 करोड़ 79 लाख रुपये की होगी. इसमें फ्लैट और डुप्लेक्स शामिल हैं. इन्हें खरीदने के लिए आप फटाफट अप्लाई कर सकते हैं.

ड्रा में निकाले जाएंगे फ्लैट

नोएडा अथॉरिटी (Noida Authority) द्वारा इन फ्लैट्स का आवंटन ड्रा माध्यम से किया जाएगा. हालांकि स्कीम में शामिल 45 फ्लैट्स ई नीलामी में किया जाएगा. अथॉरिट अधिकारियों के अनुसार, यह सुविधा 01 जनवरी 2023 से 31 मार्च 2023 तक तीन माह तक चलेगी. यह सुविधा ग्रुप हाउसिंग, वाणिज्यिक विभाग में आवासीय और स्पोर्ट्स सिटी भूखंडों के लिए अतिदेय जमा करने के लिए उपलब्ध होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement