Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida hit-and-run case: घुटन, खुजली, प्यास से बेहाल है स्वीटी, होश में आई तो कहा- अस्पताल में घुटता है दम

Noida hit-and-run Case: स्वीटी, ग्रेटर नोएडा के कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती है. 6 दिनों तक लगातार कोमा में रहने के बाद वह बाहर आ गई है.

Noida hit-and-run case: घुटन, खुजली, प्यास से बेहाल है स्वीटी, होश में आई तो कहा- अस्पताल में घुटता है दम

हादसे के बाद कैलाश हॉस्पिटल में चल रहा है स्वीटी का इलाज.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नोएडा (Noida) में  नए साल की शाम (New Year Evening) एक दर्दनाक हादसा हुआ था. बीटेक स्टूडेंट स्वीटी कुमारी को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी थी. हादसे में स्वीटी कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई थी. अब स्वीटी का इलाज ग्रेटर नोएडा के कैलाश हॉस्पिटल में चल रहा है. स्वीटी अस्पताल में बीते 13 दिनों से भर्ती है. वह अब ऊब चुकी है और अस्पताल से बाहर आना चाहती है.

इंडियन एक्स्प्रेस के साथ हुई बातचीत में स्वीटी ने कहा, 'मैं अस्पताल छोड़ना चाहती हूं. क्या आप मुझे कुर्सी दे सकते हैं? मैं बैठना चाहती हूं. बिस्तर पर पड़े रहने से बहुत घुटन होती है.'

ग्रेटर नोएडा इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (GNIOT) में फोर्थ ईयर स्टूडेंट जब सोमवार को पहली बार सही से होश में आई तो जुबान लड़खड़ाने लगी. वह रुक-रुककर बात कर रही थी. उसके दोनों पैरों में फ्रैक्चर है और उसके सिर पर पट्टी बंधी हुई है.

Kanjhawala Accident Case: अंजलि एक्सीडेंट केस में आरोपियों पर लगेगी हत्या की धारा, कंझावला कांड में गृह मंत्रालय के सख्त एक्शन के निर्देश

सिर में जलन, अस्पताल में घुटन, ऐसा है स्वीटी का हाल

स्वीटी की मां लालमणि देवी ने कहा कि स्वीटी होश में आने के बाद बार-बार पानी मांग रही है. उसके सिर में जलन है. वह चाहती है कि पट्टियाँ हटा दी जाएं.स्वीटी चाहती है कि हमेशा कोई उसके सिरहने बैठा रहे. बिहार की रहने वाली स्वीटी के गांव से कुछ लोग आए हैं. 

हादसे में गंभीर रूप से जख्मी स्वीटी बेड से बाहर निकलना चाहती है. वह बाहर निकलने की कोशिश कर रही थी, तभी बिस्तर से गिर पड़ी. स्वीटी की मां का बेटी को देखकर बुरा हाल है. वह खतरे से बाहर आ चुकी है लेकिन उसे पैर का ऑपरेशन होने वाला है.

कहां तक पहुंची केस की जांच?

हादसे के 13 दिन बाद भी नोएडा पुलिस आरोपियों को तलाश नहीं पाई है. सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस के हाथ से अपराधी आजाद हैं. स्वीटी के परिजन मांग कर रहे हैं कि अपराधियों को सख्त से सख्त सजा दी जाए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement