Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida Mall fight video: नोएडा के सबसे फेमस मॉल में चले लात घूंसे, देखें खतरनाक लड़ाई का वीडियो

Noida Garden Galleria News: नोएडा के गार्डन गलेरिया के बार में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Noida Mall fight video: नोएडा के सबसे फेमस मॉल में चले लात घूंसे, देखें खतरनाक लड़ाई का वीडियो

Noida Garden Galleria News Hindi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल स्थित एफ बार में देर रात दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा गया कि दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो रही है. इसके साथ एक-दूसरे पर शराब की बोतलें फेंकी जा रही हैं. वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए नोएडा कमिश्नरेट पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. 

नोएडा में स्थित गार्डन गैलरिया मॉल में पार्टी पर चल रही थी. इस दौरान किसी बात को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई. कुछ देर बाद ही कहासुनी मारपीट में बदल गई और दोनों पक्ष एक दूसरे पर टूट पड़े. F बार में हुई इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. वीडियो में देखा गया कि नशे में लोग एक दूसरे पर लात - घूंसे चला रहे हैं. वहां मौजूद कुछ लोगों ने दोनों पक्षों को शांत करने की कोशिश की लेकिन कोई भी मानने को तैयार नहीं था.
 

यह भी पढ़ें- स्टालिन बोले, 'सनातन को डेंगू, मलेरिया और मच्छर की तरह खत्म करना होगा'

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

गार्डन गैलरिया के इसी बार में कुछ महीने पहले ही एक युवक की मौत हो गई थी. बिहार के छपरा के रहने वाले 35 साल के एक युवक को पीट - पीट कर मार डाला गया था. इस मामले में नोएडा के अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया था कि मामले में फरार चल रहे  आरोपी जयवीर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पब के मालिक रवि ढींगरा से भी पूछताछ की गई. बता दें कि हत्या के मामले में अब तक पुलिस ने नौ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी ने बताया कौनसा नेता बनाता है सबसे अच्छा खाना, देखें वीडियो

इस बात को लेकर हुआ था विवाद

25 अप्रैल को गार्डन गैलरिया मॉल के इसी पब में बृजेश राय नाम का एक युवक अपने साथियों के साथ पार्टी करने के लिए गया था. पार्टी के बाद बिल को लेकर पब के मैनेजर और बाउंसरों से बृजेश की बहस हो गई थी. इसके बाद बाउंसरों ने मिलकर बृजेश की जमकर पिटाई की. गंभीर हालत में बृजेश राय को अस्पताल ले जाया गया था लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement