Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida: Google Map से चोरी करने वाले हाईटेक बदमाश गिरफ्तार, जाम में खड़ी गाड़ियों में देते थे वारदात को अंजाम

Noida: गूगल मैप का उपयोग कर पहले ट्रैफिक जाम में फंसी गाड़ियों के कांच तोड़कर चोरी करने वाली गैंग को नोएडा सेक्टर-58 की पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Noida: Google Map से चोरी करने वाले हाईटेक बदमाश गिरफ्तार, जाम में खड़ी गाड़ियों में देते थे वारदात को अंजाम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Noida: नोएडा की सेक्टर-58 पुलिस पुलिस ने एक ऐसे गैंग को दबोचा है, जो ट्रैफिक जाम में चोरी करने लिए मशहूर था. ये गिरोह जाम में फंसी कारों के शीशे तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देता था. पुलिस ने सोमवार देर रात मुठभेड़ के दौरान 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया हैं. 

इस मुठभेंड़ के दौरान एक बदमाश गोली लगने से घायल भी हुआ है.  बताया जा रहा है कि ये आरोपी मेरठ से चोरी करने नोएडा आए थे. बता दें कि यह गैंग शाम के समय वारदात करने के लिए निकलता है. गिरोह के सदस्य पहले गूगल मैप पर चेक करता था कि कहा ट्र्रैफिक है फिर वहीं जाकर चोरी की वारदात को अंजाम देता है. 

ऐसे में ये लोग गाड़ी का कांच तोड़कर चोरी करता था. पिछले कई महीनों से ये गैंग पुलिस के लिए बड़ी चुतौती बना हुआ था.  एडीसीपी मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि पुलिस टीम सोमवार देर रात सेक्टर-62 में जयपुरिया चौराहा के पास चेकिंग कर रही थी, तभी बाइक सवार तीन लोगों को रुकने का इशारा किया गया, लेकिन तीनों ने बाइक नहीं रोकी और पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर दी. 


यह भी पढ़ें- करतार सिंह तंवर की विधानसभा सदस्यता खत्म, दिल्ली के छतरपुर से थे AAP के विधायक


पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया. उसकी पहचान मेरठ निवासी एजाज के रूप में हुई. वहीं, मेरठ के उमरदराज व आसिम उर्फ हासिम को कांबिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया हैं. आरोपियों के कब्जे से चोरी के छह मोबाइल फोन, एक तमंचा, दो कारतूस, चाकू और चोरी बाइक बरामद हुई हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement