Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida News: पब्लिक स्कूल में टीचर ने कटवा दिए 12 स्टूडेंट्स के बाल, भड़क उठे पैरेंट्स, जानिए वजह

Noida News: नोएडा के एक नामी स्कूल में हुई इस घटना के बाद अभिभावकों ने हंगामा शुरू कर दिया. मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी.

Noida News: पब्लिक स्कूल में टीचर ने कटवा दिए 12 स्टूडेंट्स के बाल, भड़क उठे पैरेंट्स, जानिए वजह

Noida news Hindi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के नोएडा से स्कूल से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक टीचर ने 12 बच्चों के बाल काट दिए. बच्चों के अभिभावक इस बात से भड़क गए और वह सब स्कूल के बाहर हंगामा करने लगे. जिसके बाद निजी स्कूल प्रबंधन ने अध्यापक को बर्खास्त कर दिया. आइए जानते हैं कि शिक्षिका ने बच्चों के साथ ऐसा क्यों किया? 

यह घटना नोएडा के सेक्टर 168 में स्थित शांति इंटरनेशनल स्कूल की है. जिसमें एक शिक्षिका ने 12 बच्चों के बाल काट दिए. यह घटना 2 दिन पहले यानी बुधवार की है. बच्चों के बाल काटने के विरोध में अभिभावक गुरुवार को स्कूल पहुंच गए और वहां पर जमकर हंगामा करने लगे. अभिभावकों का विरोध देखते हुए मौके पर पुलिस पहुंच गई.  

यह भी पढ़ें- एक्स-बॉयफ्रेंड ने जिंदा दफन कर दी भारतीय नर्सिंग स्टूडेंट, रो पड़ेंगे आप प्यार में धोखे की यह खबर पढ़कर

नोएडा के एडिशनल डीजीपी शक्ति मोहन अवस्थी ने कहा कि घटना के बारे में जानकारी मिलने के बाद स्थानीय रेलवे पुलिस थाने के अधिकारी शांति इंटरनेशनल स्कूल पहुंचे थे. जहां पर स्कूल प्रबंधन और 12 बच्चों के अभिभावकों के साथ इस मसले पर बातचीत की. इसके बाद स्कूल में शिक्षिका की सेवाओं को तुरंत समाप्त करने का फैसला लिया.

शिक्षिका ने क्यों काटे बच्चों के बाल? 

स्कूल की शिक्षिका ने बच्चों के बाल क्यों काटे? इसके जवाब में एडिशनल डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि वह स्कूल की अनुशासन प्रभारी थीं. वह इन छात्रों को पिछले कई दिनों से बाल कटवाने के लिए कह रही थी लेकिन बच्चे बाल नहीं कटा रहे थे. जिसके बाद शिक्षिका ने उन्हें अनुशासित करने के लिए खुद ही उनके बाल काट दिए. जिस बात पर हंगामा हो गया. अभिभावकों का कहना था कि ऐसा शिक्षिका ने अनुशासन के नाम पर छात्रों को जलील करने का काम किया है.


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement