Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida News: किचन देख मचला चोर का मन, पहले बनाए पकोड़े, फिर की चोरी

नोएडा के कई घरों में चोरी को अंजाम देने वाले गैंग का अनोखा किस्सा सामने आया है. यहां चोरों ने चोरी के दौरान कई आराम के पल बिताए, पकौड़े बनाकर खाए, इसके बाद लाखों की चोरी कर छू मंतर हो गए.

Latest News
Noida News: किचन देख मचला चोर का मन, पहले बनाए पकोड़े, फिर की चोरी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

नोएडा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां चोरों का एक ऐसा गैंग एक्टिव हुआ है, जो धारे-धीरे सभी बंद घरों को अपना निशाना बना रहा है. बीते 24 घंटे में चोरों ने लाखों रुपयों की चोरी की. लेकिन इन चोरों के चोरी करने का अंदाज काफी अलग है. इन चोरों ने चोरी करने के दौरान घर के किचन में पकौड़े बनाकर खाए और आराम फरमाया तो कहीं, पान खाकर थूका. पीड़ितो ने मामला दर्ज करवाया है, पुलिस जांच में जुटी हुई है. 

आराम भरी चोरी 
दरअसल, नोएडा के सेक्टर 82 के जनता फ्लैट में चोरों ने 24 घंटे में 6 से 7 बंद घरों में चोरी की. इतना ही नहीं चोरों ने कई घंटे घर में आराम से गुजारे पकोड़े खाए और इसके बाद लोखों रुपये लेकर छू मंतर हो गए. पीड़ितों ने बताया कि चोरों ने घर पर रखे गहने और कैश सब कुछ चुरा लिया. इतना ही नहीं चोरी भी पूरे आराम के साथ की. पकौड़े तलकर खाए, इसके बाद आराम फरमाया और फिर चोरी की घटना को अंजाम दिया. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है जल्द की आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.   


ये भी पढ़े-Delhi Rain: Delhi-NCR में खत्म हुई बादलों की लुकाछिपी, झमाझम बरसे बादल, इन राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट    


सेक्टर 82 में रहने वाले श्रीराम त्रिपाठी परिवार के साथ मध्य प्रदेश गए हुए थे. चोरों ने घर का ताला तोड़ा, इसके बाद श्रीराम त्रिपाठी के घर से कैश, ज्वेलरी समेत लगभग 40 लाख रुपये का सामान चुराया. चोरों ने श्रीरामत्रिपाठी के घर से कैश, ज्वेलरी समेत लगभग 40 लाख रुपये का सामान चुराया. चोरों ने श्रीराम के घर के किचन में पकौड़े तले और खाने के बाद टिशू पेपर से हाथ सासाफ कर चोरी का सामान लेकर फरार हो गए. चोरों ने सेक्टर 82 में इसी तरह 6-7 बंद घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement