Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida News: सनशाइन बिल्डर के MD हरेंद्र यादव गिरफ्तार, धोखाधड़ी के गंभीर आरोप

Sunshine Builder News: नोएडा पुलिस ने सोमवार को सनशाइन बिल्डर के एमडी हरेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया. यह गिरफ्तारी सनशाइन बिल्डर पर लगे धोखाधड़ी के आरोप में हुई है.

Latest News
Noida News: सनशाइन बिल्डर के MD हरेंद्र यादव गिरफ्तार, धोखाधड़ी के गंभीर आरोप

नोएडा सोसाइटी (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Noida News: सनशाइन बिल्डर पर लगे धोखाधड़ी के आरोपों पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. नोएडा कमिश्नरेट पुलिस ने सोमवार को सनशाइन बिल्डर के MD हरेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया. बिल्डर के खिलाफ कोतवाली सेक्टर-113 में मामला दर्ज था. वहीं पुलिस की टीम कई दिनों से बिल्डर के ठिकानों पर छापा मार रही थी. वहीं  पुलिस ने 2 सितंबर को बिल्डर के कई ठिकानों पर छापे मारी की थी. इस छापेमारी में ही पुलिस के हाथ कुछ अहम जानकारी लगी थी. 

क्या है मामला? 
सनशाइन बिल्डर कंपनी के  MD हरेंद्र यादव के खिलाफ सनशाइन हेलियोस सोसाइटी के लोगों ने कोतवाली सेक्टर-113 मुकदमा दर्ज कराया था. लोगों का आरोप थी कि, बिजली के बिल, मेंटेनेंस चार्ज से लेकर अन्य फंड में धोखाधड़ी की हो रही है. वहीं इस मामले को लेकर कई दिनों से  सोसाइटी के लोगों और बिल्डर के बीच  तनातनी चल रही थी. वहीं पुलिस ने 2 सितंबर को सेक्टर-78, सेक्टर-94 स्थित बिल्डर के ऑफिस और अन्य निदेशकों के सेक्टर-44 पर छापे मारी की थी. छापेमारी में पुलिस को कुछ जरूरी कागजात भी मिले थे. 


ये भी पढ़ें-UP News: मां-मामा ने मिलकर रची साजिश, नाबालिक पर दागी गोली, बदनामी के डर से परिवार बना हत्यारा   


बिल्डर को इतने करोड़ की मिली थी छूट 
बता दें कि नोएडा प्राधिकरण का सनशाइन बिल्डर पर 87 करोड़ रुपए से अधिक का उधार है. वहीं अमिताभ कांत सिफारिश के बाद बिल्डर को लगभग 2 साल के कोविड जीरो पीरियड का भी लाभ दिया गया था. बिल्डर को इससे 17 करोड़ रुपये की छूट मिली थी. मिली छूट के बाद बिल्डर को प्राधिकरण को 70 करोड़ रुपये देने थे. साथ ही रकम जमा न करने से सोसाइटी में बायर्स की रजिस्ट्री में देरी हो रही है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement