Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nuh Encouner: नूंह हिंसा के आरोपी से हुई मुठभेड़, पुलिस ने गोली मारकर किया गिरफ्तार

Nuh Encounter Today: हरियाणा के नूंह में हुई हिंसा के एक और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसे गिरफ्तार करने से पहले पुलिस ने एक एनकाउंटर में आरोपी को घायल कर दिया.

Nuh Encouner: नूंह हिंसा के आरोपी से हुई मुठभेड़, पुलिस ने गोली मारकर किया गिरफ्तार

Nuh Violence Accused

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नूंह हिंसा के मामले में आरोपी आमीर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस गिरफ्तारी से पहले पुलिस और आमीर की मुठभेड़ हुई. बाद में पुलिस ने आमीर को घायल करके गिरफ्तार कर लिया. आमीर के पास से एक अवैध कट्टा और गोलियां बरामद हुई हैं. 31 जुलाई और 1 अगस्त को हुई इस हिंसा के बाद से पुलिस लगातार इसमें शामिल उपद्रवियों को गिरफ्तार करने में जुटी हुई है. 

निरीक्षक अमित के नेतृत्व में गठित टीम ने नूंह हिंसा के मामले में आरोपी आमीर निवासी ढिडारा तावडू को गिरफ्तार किया है.  आमीर को पुलिस कस्टडी में ही इलाज के लिए नल्हड़ मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, आमीर को अरावली पहाड़ तावडू की खंडहर से गिरफ्तार किया गया है. आमीर के पास से एक अवैध कट्टा और पांच राउंड गोलियां भी बरामद की गई हैं.

यह भी पढ़ें- 2024 के चुनाव के लिए सनी देओल का बड़ा ऐलान, लोन और नीलामी पर भी तोड़ी चुप्पी

पैर में गोली लगने के बाद हुआ गिरफ्तार
बताया गया है कि आमीर अरावली रेंज में तावड़ी के पास एख खंडहर में छिप हुआ था. पुलिस उसे ढूंढते हुए पहुंची तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी. इसके बाद पुलिस ने तुरंत पोजिशन ली और फायरिंग शुरू कर दी. दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में आमीर के पैर में गोली लगी और पुलिस ने उसको दबोच लिया.

यह भी पढ़ें- 110 की उम्र में 5000 देकर कर ली चौथी शादी, परिवार में इतने लोग कि गिनती भूल जाए

बचा दें कि नूंह में हुई हिंसा के बाद से लगातार सर्च ऑपरेशन जारी है. अभी तक कई दर्जन आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं और उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement