Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Odisha News: ओडिशा के मेडिकल कॉलेज में दरिंदगी, डॉक्टर ने 2 मरीजों के साथ किया Rape 

Odisha Rape Case: ओडिशा में एक मेडिकल कॉलेज के सीनियर डॉक्टर को दो महिला मरीजों के साथ रेप के मामले में अरेस्ट किया गया है. कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज का यह केस है. 

Latest News
Odisha News: ओडिशा के मेडिकल कॉलेज में दरिंदगी, डॉक्टर ने 2 मरीजों के साथ किया Rape 

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ओडिशा (Odisha) में एक सीनियर डॉक्टर की अपनी ही मरीजों के साथ दरिंदगी का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज (SCB Medical College) के कॉर्डियोलॉजी डिपार्टमेंट के सीनियर डॉक्टर को पुलिस ने दो महिलाओं के साथ रेप (RAPE) के आरोप में अरेस्ट किया है. एडीसीपी अनिल कुमार मिश्रा ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की जांच चल रही है.

पुलिस ने FIR दर्ज कर शुरू की जांच
कटक पुलिस ने SCB मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के कार्डियोलॉजी विभाग के आरोपी सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर को अरेस्ट किया है. डॉक्टर पर आरोप है कि दो महिला मरीजों के साथ इलाज के दौरान रेप किया. इस मामले में कटक के मंगलाबाग थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस ने कहा कि मामले की पड़ताल शुरू कर दी गई है. साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं और हमारी जांच आगे चल रही है. घटना सामने आते ही प्रदेश सरकार ने 3 सदस्यों की टीम जांच के लिए गठित कर दी है.


यह भी पढ़ें: Bombay High Court ने स्पर्म और एग डोनर्स पर दिया फैसला, जानें क्या कहा  


अस्पतालों की सुरक्षा पर उठ रहे सवाल 
कोलकाता में अस्पताल के अंदर महिला डॉक्टर के रेप के बाद अस्पताल में मरीजों के रेप की घटना ने अस्पतालों की सुरक्षा व्यवस्था पर फिर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं. कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ रेप की घटना के बाद देश भर में आक्रोश का माहौल है. मंगलवार देर रात स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा के साथ वार्ता के बाद रेजिडेंट डॉक्टरों ने अपनी हड़ताल वापस ले ली है. 


यह भी पढ़ें: आसाराम को राजस्थान हाई कोर्ट से राहत, इलाज के लिए 7 दिन की पैरोल मिली  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement