Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Odisha में जारी हैं रूसियों की रहस्यमयी मौतें, 15 दिन में तीसरे नागरिक की गई जान

Russian Death in Odisha: रूस के तीन नागरिकों की मौत ओडिशा में हो चुकी है. ये सभी मौतें बीते सिर्फ़ 15 दिनों के भीतर ही हुई हैं.

Odisha में जारी हैं रूसियों की रहस्यमयी मौतें, 15 दिन में तीसरे नागरिक की गई जान

Russian Citizen Death

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ओडिशा में रूसी नागरिकों की रहस्यमयी मौतें जारी हैं. बीते 15 दिनों में कुल 3 रूसी नागरिकों की संदिग्ध अवस्था में मौत हो चुकी है. इससे पहले व्लादिमीर पुतिन के विरोधी और रूस के स्थानीय नेता पावेल अंतोव की लाश रहस्यमयी परिस्थितियों में पाई गई है. इस मामले में पुलिस की जांच अभी चल ही रही थी कि एक और रूसी नागरिक की मौत हो गई. पावेल अंतोव की मौत के मामले में पहले तो पुलिस ने कहा था कि कुछ संदिग्ध नहीं है. हालांकि, बाद में इस मामले में जांच शुरू की गई है.

ओडिशा के जगतसिंहपुर जिले के प्रदीप बंदरगाह के एंकरेज क्षेत्र में एक मालवाहक जहाज में एक और रूसी की मौत हो गई है. पुलिस ने बताया है कि रूसी नागरिक की पहचान मिल्याकोव सर्गेई (51) के रूप में की गई है. वह प्रदीप बंदरगाह पर पोत एम.बी. अल्दनाह का मुख्य इंजीनियर था. यह शिप पारादीप के रास्ते बांग्लादेश के चटगांव बंदरगाह से मुंबई जा रहा था.

यह भी पढ़ें- कौन था पुतिन को नापसंद करने वाला रूसी Pavel Antov, जिसकी अब ओडिशा के होटल में मिली है लाश

रायगढ़ के होटल में हुई थी दो रूसी नागरिकों की मौत
पुलिस को संदेह है कि मिल्याकोव की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मौत के सही कारणों का पता जांच के बाद चलेगा. पारादीप बंदरगाह प्राधिकरण (पीपीए) के अध्यक्ष पी.एल. हरनाध ने रूसी इंजीनियर की मौत की पुष्टि की और कहा कि मामले की जांच की जा रही है. गौरतलब है कि रूसी सांसद पावेल एंतोव और उनके दोस्त व्लादिमीर बिडेनोव पिछले महीने रायगढ़ होटल में रहस्यमय परिस्थितियों में मरे हुए पाए गए थे.

यह भी पढ़ें- ओडिशा में भीख मांगता मिला व्लादिमीर पुतिन का विरोधी, वजह पता चली तो हैरान रह गए अधिकारी

पावेल अंतोव 24 दिसंबर को एक होटल में मृत पाए गए थे. दो दिन बाद उनके दोस्त बिडेनोव की लाश भी होटल के कमरे में पाए गए थे. ओडिशा पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद अंतिम संस्कार करवा दिया है. ओडिशा पुलिस की क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस अभी तक यह पता नहीं लगा पाई है कि पावेल अंतोव गलती से होटल के कमरे की छत से गिर गए या उन्होंने आत्महत्या कर ली थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement