Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मीटिंग में नहीं आई उद्धव की शिवसेना और NCP, एकनाथ शिंदे बोले, अच्छा हुआ दाऊद के करीबी नहीं आए

Maharashtra Budget Session: महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा है अच्छा हुआ दाऊद इब्राहिम के करीबी मीटिंग में नहीं आए.

मीटिंग में नहीं आई उद्धव की शिवसेना और NCP, एकनाथ शिंदे बोले, अच्छा हुआ दाऊद के करीबी नहीं आए

Eknath Shinde

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र विधानसभा (Maharashtra Assembly) का बजट सत्र आज से शुरू हो रहा है. बजट सत्र शुरू होने से पहले रविवार शाम को आयोजित टी पार्टी का शिवसेना (उद्धव बालासाहब ठाकरे), कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) ने बायकॉट किया. इस पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने तंज कसते हुए कहा कि अच्छा हुआ दाऊद इब्राहिम के करीबी नहीं आए. उनका इशारा एनसीपी नेता नवाब मलिक पर था जिन पर दाऊद इब्राहिम की बहन हरीना पारकर से करीबी रखने का आरोप लगा था.

बजट सत्र 27 फरवरी से शुरू होगा और 25 मार्च को समाप्त होगा. इससे पहले टी पार्टी का बहिष्कार किए जाने पर एकनाथ शिंदे ने कहा, 'एक तरह से अच्छा ही था कि विपक्ष के लोग इसमें नहीं आए. इनमें से कुछ लोगों के संबंध आतंकवादी दाऊद इब्राहिम के साथ थे. हमारे बुलाने के बावजूद गठबंधन महाराष्ट्र विरोधी है. क्या आप ऐसे लोगों को देशद्रोही नहीं कहेंगे? विपक्षी पार्टियों में कुछ ऐसे लोग भी हैं जिनके संबंध दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर से रहे हैं.'

यह भी पढ़ें- मनीष सिसोदिया को CBI ने क्यों किया गिरफ्तार, क्या-क्या लगाए आरोप? 10 प्वाइंट में समझें पूरा मामला

एनसीपी पर बरसे शिंदे, उद्धव को भी घेरा
इशारों ही इशारों में एकनाथ शिंदे एनसीपी के नेता नवाब मलिक पर निशाना साध रहे थे. नवाब मलिक को पिछले साल दाऊद इब्राहिम और उसके करीबियों से संबंध रखने और मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों में गिरफ्तार किया गया था. एकनाथ शिंदे ने एनसीपी नेता नवाब मलिक के साथ-साथ डिप्टी सीएम अजीत पवार पर भी निशाना साधा.

यह भी पढ़ें- मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP करेगी प्रदर्शन, दिल्ली में बढ़ाई गई सुरक्षा

एकनाथ शिंदे ने आगे कहा, 'अजीत पवार कह रहे हैं कि मैंने अपनी निष्टा बदल दी. वह ये न भूलें कि मैं अभी वही कर रहा हूं जो बालासाहेब ने सिखाया था. चुनाव आयोग का फैसला भी यही साबित करता है. अजीत पवार ने देवेंद्र फडणवीस के साथ शपथ ली और तुरंत पाला बदल लिया. कोई भी आरोप लगाने के लिए आपका बुद्धिमान होना बिल्कुल भी जरूर नहीं है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement