Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP शासित राज्यों में मुसलमानों से ज़्यादा इज्जत तो सड़क के कुत्ते को मिलती है: ओवैसी

ओवैसी ने जनसंख्या नियंत्रण और कंडोम को लेकर भी बड़ा दावा किया है और बीजेपी सरकारों पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

BJP शासित राज्यों में मुसलमानों से ज़्यादा इज्जत तो सड़क के कुत्ते को मिलती है: ओवैसी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हैदराबाद के लोकसभा सांसद और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने एक बार फिर बीजेपी (BJP) शासित राज्य सरकारों पर हमला बोला है. उन्होंने बीजेपी सरकारों पर आरोप लगाया है कि वे अपने यहां मुसलमानों को जेल में बंद कैदी की तरह रखते हैं और उन्हें किसी भी प्रकार का सम्मान नहीं दिया जाता है. 

दरअसल, एक रैली में बोलते ओवैसी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने  बीजेपी शासित राज्यों की सरकारों पर मुस्लिम समाज को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. ओवैसी ने कहा कि मुसलमान एक खुली जेल में रहने को मजबूर है और उससे जुड़े प्रतीकों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. 

असम में ईद मिलाद-उन-नबी पर जुलूस और लाउडस्पीकर बैन, हिमंत सरकार को 'अनहोनी' का डर

मुसलमानों की बीच सड़क पर पिटाई

बीजेपी पर भड़कते हुए ओवैसी ने कहा कि  उत्तर प्रदेश में मदरसे जमींदोज हो रहे हैं. गुजरात में मुस्लिम वर्ग के लोगों को डांडिया में नहीं जाने दिया जा रहा है और वहां की पुलिस मुस्लिमों पर पत्थर फेंकने का आरोप लगाकर बीच सड़क पर उनकी पिटाई कर रही है. ओवैसी ने कहा कि भीड़ खुशी में नारे लगाती है और पुलिस मुसलमान युवक को पीटती है. 

डल झील में आज शुरू होगी देश की पहली Shikara Postal Service, जानें क्या होगा खास

मुसलमान से ज्यादा कुत्ते की इज्जत

उन्होंने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा है कि वे इस मुद्दे पर चुप क्यों हैं जबकि वे गुजरात के मुख्यमंत्री रहे हैं. उन्होंनें कहा कि बीजेपी शासित राज्यों में मुस्लिम समाज के लोग किसी खुली जेल में रहने को मजबूर हैं. बीजेपी शासित राज्यों में किसी कुत्ते को मुसलमानों से ज्यादा इज्जत मिलती है और मुसलमानों को प्रताड़ित किया जाता है.  उन्होंने कहा है कि मुसलमानों की बीच सड़क पर बेइज्जती की जा सकती है. 

सोलर विलेज मोढेरा: खास है यहां का सूर्य मंदिर, सौर ऊर्जा से चलेगा गांव, देखें PHOTOS

RSS पर भी बोला हमला

इतना ही नहीं, उन्होंने मुसलमानों के हितैशी राजनीतिक दलों पर भी हमला बोला है और कहा है कि वे लोग जो वोट लेते हैं वे भी मुसलमानों के लिए नहीं बोलते हैं. इससे पहले RSS के सर संघचालक मोहन भागवत के जनसंख्या नियंत्रण वाले बयान पर ओवैसी ने कहा कि मुसलमान सबसे ज्यादा कंडोम का प्रयोग करता है. इसके चलते ही मुसलमानों की जनसंख्या कम हो रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement