Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan ने आतंकियों के साथ फिर रची भारत को दहलाने की साजिश, खुफिया रिपोर्ट में हुए चौंकाने वाले खुलासे

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी इस समय भारत के खिलाफ नई आतंकी साजिश रच रही है और आतंकियों को बढ़ावा दिया है.

Pakistan ने आतंकियों के साथ फिर रची भारत को दहलाने की साजिश, खुफिया रिपोर्ट में हुए चौंकाने वाले खुलासे
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: भारत के खिलाफ पाकिस्तान (Pakistan) की नीति हमेशा ही नकारात्मक रही है. पाकिस्तान की सेना से लेकर खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) तक भारत में आतंकी साजिश रचकर भारत में अस्थिरता फैलाने की कोशिश करती रही है. वहीं हालिया रिपोर्ट्स बता रही है कि आईएसआई की तरफ से भारत में फिर आतंकी वारदातों को अंजाम देने की साजिश रची जा रही है जिसके लिए आईएसआई के अधिकारियों ने सीमा के आस पास बने आतंकी संगठनों के मुख्य लोगों के साथ बैठक की है. 

    दरअसल, आईएसआई ने लाइन ऑफ कंट्रोल के पास आतंकवादी हैंडलर्स और बॉर्डर गाइड्स के साथ बैठक की है. इस बैठक में ज्यादा से ज्यादा आतंकवादियों को भारतीय सीमा में घुसपैठ कराने को कहा गया है. पिछले कुछ महीनों के दौरान कश्मीर में एलओसी के साथ लगे सेक्टरों में आतंकवादी घुसपैठ की घटनाएं बढ़ी हैं.

    दिल्ली और पंजाब के चुनावी फॉर्मूले पर गुजरात में काम कर रही AAP, बीजेपी के लिए है मुश्किल चुनौती

    टारगेट किलिंग की बढ़ी घटनाएं

    कश्मीर में लगातार बढ़ रहे आतंकी हमलों के बीच सुरक्षाबलों और आम लोगों पर आईईडी और फिदायीन हमले का खतरा बढ़ गया है. अहम बात यह है कि कश्मीर घाटी में आतंकी कश्मीरी पंडितों से लेकर अन्य राज्यों के कश्मीर आए लोगों को निशाना बना रहे हैं. इसके चलते ही कश्मीर में टारगेट किलिंग की घटनाएं बढ़ रही हैं. जानकारी के अनुसार पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के अधिकारियों ने जम्मू-कश्मीर में बड़े पैमाने पर आतंकी वारदातों को अंजाम देने की प्लानिंग की है.

    क्यों कमजोर है वंदे भारत एक्सप्रेस का फ्रंट, समझिए आधुनिक ट्रेन के डिजाइन में क्या है दिक्कत?

    गोला बारूद के साथ हो सकती है घुसपैठ

    सूत्रों का कहना है कि इस बैठक में आईएसआई द्वारा यह भी गया है कि आतंकियों कोगोला-बारूद के साथ भारतीय सीमा में घुसपैठ करने के लिए कहा गया है. इस मामले में इंटेलिजेंस एजेंसियों की रिपोर्ट बताती है कि लाइन ऑफ कंट्रोल के पार डेरी देवासी गांव में आईएसआई के अधिकारी आसिफ ने पाकिस्तान बॉर्डर गाइड्स और आतंकवादी हैंडलर्स की मीटिंग ली, जिसमें ज्यादा से ज्यादा आतंकवादियों को भारतीय सीमा में भेजने को कहा गया. 

    गुजरात चुनाव से पहले बीजेपी ने चला यूनिफॉर्म सिविल कोड का बड़ा दांव, कैबिनेट ने बनाई कमेटी

    विधानसभा चुनाव है निशाना

    अहम बात यह है कि परिसीमन के बाद अब संभावनाएं है कि जल्द ही जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं जो कि पाकिस्तान के लिए एक बड़ा झटका है. ऐसे में यह माना जा रहा है कि आतंकियों की घुसपैठ और गोला-बारूद की तादाद बढ़ाने का मुख्य मकसद जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनावों में व्यवधान उत्पन्न करना है जिससे लोगों में असंतोष फैले.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement