Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सीमा हैदर के बाद ये पाकिस्तानी लड़की पहुंची भारत, लव स्टोरी जान रह जाएंगे दंग

इस निकाह के दौरान दूल्हा और दुल्हन पक्ष के परिजन और रिश्तेदार शरीक हुए. अब दुल्हन जल्द ही वीजा के लिए अप्लाई करेगी.

सीमा हैदर के बाद ये पाकिस्तानी लड़की पहुंची भारत, लव स्टोरी जान रह जाएंगे दंग

India Pakisatn groom bride News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों भारत में सीमा पार से प्यार, इश्क और प्रेम की चर्चा जोरों पर है. हाल में ही सीमा हैदर ने पाकिस्तान से भारत आकर निकाह किया तो वहीं राजस्थान के अलवर से अंजू पाकिस्तान पहुंच गई. जहां उन्होंने अपनी फेसबुक फ्रेंड से शादी की. अब राजस्थान के जोधपुर से एक मामला सामने आया है. यहां पर एक युवक ने पाकिस्तानी लड़की से निकाह रचाया है 

राजस्थान के जोधपुर के रहने वाले सिविल कांट्रेक्टर मोहम्मद अफजल के छोटे भाई अरबाज ने पाकिस्तानी लड़की से शादी की.  बुधवार को दोनों परिवार की उपस्थिति में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए निकाह हुआ. पाकिस्तानी बहू का स्वागत करने के लिए घर वालों के साथ रिश्तेदार भी तैयार हैं. यह शादी घरवालों की मर्जी से ही हो रही है.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के नखरे नहीं हो रहे कम, अब भारत आने से पहले ICC से मांगी सुरक्षा की गारंटी  

निकाह में शामिल हुए दोनों परिवार

अरबाज और अमीना के निकाह में दूल्हा और दुल्हन पक्ष के लोग शरीक हुए. ऑनलाइन हुए इस निकाह को सभी रिश्तेदारों को एलईडी पर दिखाया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दूल्हे के पिता मोहम्मद अफजल ने बेटे की शादी दूसरे मुल्क में करने पर कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच कितना भी तनाव रहे लेकिन रिश्ते बनते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: आप भी देखना चाहते हैं भारत और पाकिस्तान का मैच, जानें कीमत और बुक करने का तरीका  

दूल्हे के भाई ने कही यह बात

दूल्हे के भाई ने निकाह को लेकर कहा कि अब हम एक - दूसरे के हो गए हैं. कुछ दिन में ही वीजा के लिए आवेदन किया जाएगा. अगर वीजा मिल जाएगा तो पाकिस्तान से दुल्हन घर आ जाएगी. अफजल ने यह भी कहा कि इस निकाह से उनके परिवार वाले पूरी तरह से खुश हैं. ऑनलाइन निकाह करने पर उन्होंने कहा कि यह साधारण परिवारों के लिए बहुत अच्छी बात है. इसकी वजह से खर्चा भी कम हुआ.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement