Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भारत में सस्ता सामान देख टूट पड़े पाकिस्तानी, कुकर मिक्सी और हेलमेट खरीदने के लिए मच गई लूट

Pakistan Inflation Rate: पाकिस्तान में लोगों को मामूली चीजों के लिए मोटी रकम चुकानी पड़ रही है. इस बीच भारत आए लोगों ने जमकर सस्ता सामान खरीदा है.

भारत में सस्ता सामान देख टूट पड़े पाकिस्तानी, कुकर मिक्सी और हेलमेट खरीदने के लिए मच गई लूट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान में कमर तोड़ मंहगाई है जिसके चलते लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है और लोग आटे दाल तक के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है. देश की इस महंगाई का असर पाकिस्तान से भारत आए जायरीनों पर नजर आया. अजमेर के उर्स में जियारत करने पहुंचे जायरीन ने बाजार से हेलमेट से लेकर प्रेशर कुकर तक खरीदा और अपने साथ ले गए. लोग इस दौरान काफी उत्साहित दिखे क्योंकि उन्हें सस्ते में अच्छी क्वालिटी का सामान मिल रहा था. 

इस मामले पाकिस्तानी जायरीनों का कहना था कि पाकिस्तान में ये सामान इतना मंहगा कि खरीदना नामुमकिन सा है. पाकिस्तान से आए जायरीन ने दुआ कि की भारत से रिश्ते सुधर जाए, जिससे पाकिस्तान बेहाली से निकल सके. बता दें कि रेलवे स्टेशन पहुंचे जत्थे के पास सामान के भारी बैग और लगेज देख सुरक्षा एजेंसियों के अफसर चौंक गए. पाकिस्तानी जायरीन ने कहा कि पाकिस्तान में ये मंहगाई अधिक है. जायरीनों ने कहा कि हम तो दुआ करते हैं कि भारत से संबंध सुधर जाएं.

कार में पति के साथ जिंदा जल गई गर्भवती महिला, लेबर पेन के बाद जा रही थी अस्पताल  

पाकिस्तानी जायरीन अजमेर के सालाना उर्स में अजमेर शरीफ में जियारत करने पाकिस्तान से आए थे. लेकिन वापसी से पहले पाकिस्तानी जायरीन बाजार पहुंचे और प्रेशर कुकर, हेलमेट, मिक्सी जैसी घरेलू जरूरत के सामान की जमकर खरीददारी की. 25 जनवरी को पहुंचा ये जत्था 01 फरवरी को अजमेर अमृतसर ट्रेन से रवाना हुआ.

ये भी पढ़ेंः WOW! एक, दो नहीं इस फोन में एक साथ चलते हैं 3 SIM, कीमत और फीचर्स जान आप भी हो जाएंगे फैन

रिपोर्ट्स में सामने आया है कि जायरीन बाइक तक खरीदना चाहते थे लेकिन नियमों के चलती एक सीमा तक खरीदी कर पाए. एक-एक जायरीन ने 50 हजार से एक लाख तक की खरीद की. पाकिस्तानी जायरीन ने इससे पहले जियारत के बाद पाकिस्तान के साथ भारत का तिरंगा झंडा भी लहराया. दो साल बाद पाकिस्तानी जायरीन का जत्था अजमेर आया और वाघा बोर्डर से गुरुवार को लौटेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement