Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

संसद में RRR को दी गई ऑस्कर की बधाई, मल्लिकार्जुन खड़गे बोले- मोदी जी इसका भी क्रेडिट मत ले लेना

Mallikarjun Kharge: ऑस्कर में धूम मचाने वाली फिल्मों को बधाई देते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने संसद में कुछ ऐसा कह दिया कि ठहाके लगे.

संसद में RRR को दी गई ऑस्कर की बधाई, मल्लिकार्जुन खड़गे बोले- मोदी जी इसका भी क्रेडिट मत ले लेना

Rajyasabha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इस साल ऑस्कर अवॉर्ड में भारत की धूम मची. बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग के लिए फिल्म RRR के गाने 'नाटु-नाटु' को बेस्ट डॉक्युमेंट्री शॉर्ट फिल्म के लिए 'द एलिफैंट व्हिस्पर्स' को पुरस्कार मिला. मंगलवार को संसद में भी इस कामयाबी पर दोनों फिल्मों की टीमों को बधाई दी गई. बधाई देने के मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सत्ता पक्ष और पीएम नरेंद्र मोदी से अपील कर डाली कि वह इसका क्रेडिट ने लेने लग जाएं. इस पर राज्यसभा में जोरदार ठहाके लगे और उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ भी खिलखिलाकर हंस पड़े.

राज्यसभा में दोनों फिल्मों की टीमों को बधाई दी गई. इसी क्रम में राज्यसभा में नेता विपक्ष और कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी बोलने खड़े हुए. उन्होंने कहा, 'मैं इन दोनों फिल्मों को बधाई देना चाहता हूं कि उन्हें ऑस्कर में पुरस्कार मिले. दोनों फिल्में साउथ इंडिया की हैं. हमें इस पर बेहद गर्व है और आपने (स्पीकर) जो कुछ भी कहा हम आपके साथ हैं.'

यह भी पढ़ें- बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री चाहते हैं हर हिंदू पैदा करे 4 बच्चे, जानिए क्या बताया है कारण

'इसका भी क्रेडिट मत ले लेना'
इसके आगे मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, 'मेरी आपसे सिर्फ इतनी विनती है कि सत्ता पक्ष को इसका क्रेडिट नहीं लेना चाहिए कि हमने इन फिल्मों को डायरेक्ट किया है. हमने कविता लिखी है. मोदी जी ने इस फिल्म का डायरेक्शन किया है. मेरा सिर्फ इतना ही अनुरोध है. इसमें हमारे देश का योगदान है.'

यह भी पढ़ें- बीवी ने पूछा UP का हाल तो बोले नितिन गडकरी, 'वहां तो योगी जी भगवान कृष्ण की तरह...'

मल्लिकार्जुन खड़गे के इतना कहते ही सदन में चारों ओर से ठहाके लगने लगे. मल्लिकार्जुन खड़गे के पीछे बैठे कांग्रेस सांसद तो हंसे ही उनके साथ-साथ राज्यसभा के सभापति यानी भारत के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ भी दिल खोलकर हंस पड़े.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement