Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शपथ से पहले संसद में सेंध लगाने की कोशिश, फर्जी आधार कार्ड से साथ पकड़े गए 3 लोग

इन्हें गिरफ्तार करके दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को सौंप दिया गया है. फिलहाल तीनों से पूछताछ चल रही है. इनके पास से फर्जी आधार कार्ड (Fake Aadhar Card) बरामद किए गए हैं.

Latest News
शपथ से पहले संसद में सेंध लगाने की कोशिश, फर्जी आधार कार्ड से साथ पकड़े गए 3 लोग

CISF (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

संसद (Parliament) में सेंध लगाने की कोशिश की गई है. ये तीनों ही लोग अवैध रूप से घुसते हुए पकड़े गए हैं. ये सभी फर्जी आधार कार्ड (Fake Aadhar Card) से घुसने की कर रहे थे. CISF जवानों ने शक होने पर इनका आधार कार्ड चेक किया था. इन लोगों का आधार कार्ड फर्जी निकलने पर इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तारी के बाद इन्हें दिल्ली पुलिस को सौंप दिया गया है. फिलहाल तीनों से पूछताछ चल रही है.


यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election Results में टूट गया 'माया'जाल, UP में 0 पर आउट हुई BSP 


फर्जी आधार कार्ड के जरिए एंट्री की कोशिश
संसद भवन में फर्जी आधार कार्ड के जरिए एंट्री की ये कोशिश पूरी तरह से नाकाम हो गई है. CISF की तरफ से इन्हें अंदर घुसने की कोशिश करते ही पकड़ लिया गया. ये सभी गेट नंबर 3 से संसद भवन में एंट्री करने के फिराक में थे. तीनों ही खुद को मजदूर बता रहे हैं. संसद की सुरक्षा में मौजूद CISF की तरफ से इनकी जांच की गई. इस दौरान इन्होंने फर्जी आधार कार्ड दिखाया. आरोपी के नाम कासिम, मोनिस और शोएब हैं. ये तीनों ही फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में हैं.

तीनों मजदूरों को भेजा गया जेल 
तीनों मजदूरों को जेल भेज दिया गया है, इनके पास से बरामद आधार कार्ड को जांच के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ये भी जांच करेगी कि इनका टेम्पररी पास कैसे बना जब इनके आधार कार्ड नकली थे. एक आधार कार्ड नंबर पे दो मजदूरों ने आधार कार्ड बनाए थे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement