Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Parliament Winter Session: आज ही खत्म हो सकता है संसद का शीतकालीन सत्र, 'मोदी सरकार अचानक मान गई', बोली कांग्रेस

Parliament Winter session 2022: कांग्रेस के मीडिया प्रभारी जयराम रमेश ने शीतकालीन सत्र समय से पहले खत्म होने का दावा किया है. 

Parliament Winter Session: आज ही खत्म हो सकता है संसद का शीतकालीन सत्र, 'मोदी सरकार अचानक मान गई', बोली कांग्रेस

संसद का शीतकालीन सत्र समय से पहले खत्म हो सकता है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः चीन (China) और कोरोना (Corona Virus) के मुद्दे पर संसद में जारी हंगामे के बीच आज शीतकालीन सत्र समय से पहले ही खत्म हो सकता है. सूत्रों का कहना है कि संसद (Parliament Winter Session) के दोनों सदनों की कार्यवाही समय से पहले ही अनिश्चितकाल के लिए खत्म हो सकती है. दरअसल चीन के मुद्दे को लेकर संसद में लगातार हंगामा जारी है. ऐसे में संसद की कार्यवाही लगातार बाधित हो रही है. वहीं विपक्षी दलों ने भी पार्टियों ने क्रिसमस को लेकर सत्र की अवधि घटाने और इसे क्रिसमस से पहले ही खत्म करने की मांग की थी. जानकारी के मुताबिक सरकार इस बात पर जारी हो गई है. 
   
7 दिसंबर को शुरू हुआ था सत्र
बता दें कि संसद का शीतकालीन सत्र 7 दिसंबर से शुरू हुआ था. यह 29 दिसंबर को खत्म होना था. क्रिसमस और कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार ने इसे समय से पहले खत्म करने की मांग की गई थी. वहीं सरकार के सूत्रों ने दावा किया कि विपक्षी वहीं, दूसरी तरफ चीन के मुद्दे पर संसद में चर्चा करवाने को लेकर सरकार और विपक्ष के बीच तनातनी कम नहीं हो पा रही है. ऐसे में इसे समय से पहले खत्म किया जा सकता है. 

कांग्रेस ने 'भारत जोड़ो यात्रा' से जोड़ा मामला
कांग्रेस के मीडिया प्रभारी और वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने शीतकालीन सत्र पहले खत्म होने का दावा किया है. कांग्रेस ने इस मामले को 'भारत जोड़ो यात्रा' से जोड़ दिया. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ''संसद कल 11:30 बजे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो जाएगी. यह विपक्षी दलों की बहुत पहले की मांग थी क्योंकि ज्यादा बिल पास नहीं होने थे. मोदी सरकार जो कभी नहीं सुनती, अचानक मान गई ताकि 'भारत जोड़ो' को बदनाम करने और इसे भटकाने के लिए कोविड-19 का इस्तेमाल कर सके.''

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement