Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Airport Bomb Threat: अब एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी वाला ईमेल, पटना से जयपुर तक हड़कंप 

Airport Bomb Threat: पिछले कुछ महीनों से लगातार धमकी वाले ईमेल की वजह से कई बार आम लोगों को परेशानी हो चुकी है. स्कूलों और अस्पतालों के बाद अब एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. 

Latest News
Airport Bomb Threat: अब एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी वाला ईमेल, पटना से जयपुर तक हड़कंप 

पटना एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी मिली

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

धमकी भरे ईमेल का सिलसिला बंद होता नहीं दिख रहा है. दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद अब पटना, जयपुर, कोलकाता एयरपोर्ट (Airport Bomb Threat) को ईमेल में बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. दिल्ली, जयपुर के कई हाई प्रोफाइल स्कूलों को भी इसी तरह की धमकी मिली थी. पटना एयरपोर्ट की ओर से कहा गया है कि धमकी वाले ईमेल के बाद एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. 

पटना एयरपोर्ट पर ली गई तलाश 
पटना एयरपोर्ट की तलाशी ली गई है और कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है. जयपुर और कोलकाता एयरपोर्ट को भी इसी तरह से धमकी भरे ईमेल मिले हैं. जयपुर में बम स्क्वॉड की टीम ने पूरे एयरपोर्ट परिसर की तलाशी ली है. फिलहाल मामला पूरी तरह से कंट्रोल में बताया जा रहा है. कहीं भी कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है. बम और डॉग स्क्वॉड ने तीनों एयरपोर्ट की तलाशी ली है.


यह भी पढ़ें: Nitish Kumar ने करेंगे बेटे को लॉन्च, जानें कहां छुपे थे अब तक निशांत कुमार


पहले भी मिली हैं ऐसी धमकी
अप्रैल के महीने में भी आया था धमकी भरा ईमेल बम से उड़ाने की धमकी वाले ईमेल की घटना पिछले कुछ वक्त में काफी बढ़ गई है. अप्रैल के महीने में बता दें कि अप्रैल में जयपुर, नागपुर, कानपुर, गोवा समेत देश के कई हवाई अड्डों को ऐसी ही धमकी मिली थी. हालांकि,जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला था.


यह भी पढ़ें: भागवत के बयान के बाद एक्शन में अमित शाह, मणिपुर पर की हाई लेवल मीटिंग


दिल्ली, नोएडा समेत कई और शहरों के स्कूलों को भी बम से उड़ाने की धमकी कुछ महीने पहले मिली थी. कुछ अस्पतालों को भी इसी तरह से धमकी मिली थी. सुरक्षा एजेंसियां इस संदर्भ में जांच कर रही हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement