Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Petrol-Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बदलाव, चेक करें अपने शहर के लेटेस्ट फ्यूल Rates

Petrol-Diesel Price Today: अंतरराष्ट्रीय बाजार में नए बदलाव के साथ ब्रेंट क्रूड 81.13 डॉलर पर बैरल हो गया है, वहीं WTI क्रूड 77.16 डॉलर पर बैरल की कीमत के साथ बाजार में उपलब्ध है.

Latest News
Petrol-Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बदलाव, चेक करें अपने शहर के लेटेस्ट फ्यूल Rates

Petrol-Diesel Price Today

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Petrol-Diesel Price Today: राष्ट्रीय तेल कंपनियों की तरफ से प्रत्येक दिन सुबह 6 बजे पेट्रोल-डीजल की नई कीमतें जारी की जाती हैं. शनीवार को यानी आद आज के ताजा अपडेट के हिसाब से भारतीय महानगरों में इनके दामों के कोई बदलाव नहीं हुआ है. हां, अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के रेट्स में जरूर बदलाव हुए हैं, जिसका असर हमें आगामी दिनों में देखने को मिल सकते हैं. अंतरराष्ट्रीय बाजार में नए बदलाव के साथ ब्रेंट क्रूड 81.13 डॉलर पर बैरल हो गया है, वहीं WTI क्रूड 77.16 डॉलर पर बैरल की कीमत के साथ बाजार में उपलब्ध है. चलिए जानते हैं देश के बड़े महानगरों में फ्यूल की कीमतें.

देश के बड़े महानगरों फ्यूल के दाम
नई दिल्ली की बात करें तो यहां पेट्रोल के दाम 94.72 रुपये पर लीटर है, वहीं डीजल 87.62 रुपए पर लीटर के हिसाब से मिल रहा है. मुंबई की बात करें तो यहां पेट्रोल के दाम 103.44 रुपये पर लीटर है, वहीं डीजल 89.97 रुपए के हिसाब से मिल रहा है. कोलकाता की बात करें तो यहां पर पेट्रोल के दाम 104.95 रुपये पर लीटर है, वहीं डीजल 91.76 रुपए के हिसाब से मिल रहा है. चेन्नई की बाीत करें तो यहां पर पेट्रोल के दाम 100.92 रुपये पर लीटर है, वहीं डीजल 92.34 रुपए के हिसाब से मिल रहा है.


घर बैठे जानें पेट्रोल डीजल के दाम
आप SMS करके पेट्रोल डीजल की कीमतों को घर बैठे जान सकते हैं. अगर आप इंडियन ऑयल के उपभोक्ता हैं तो RSP और अपने शहर का कोड 9224992249 पर भेजें, बीपीसीएल उपभोक्ता को RSP और शहर के कोड लिखकर 9223112222 नंबर पर भेजें. इसके बाद आपको SMS के जरिए सारी जानकारियां मिल जाएंगी. एचपीसीएल उपभोक्ता को HP Price लिखना होगा और 9222201122 पर भेजना होगा.

ये भी पढ़ें: यमुनोत्री धाम में तबाही, हिमाचल में ITBP जवान शहीद, जानें आज कैसा रहेगा मौसम

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement