Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Kisan Yojana: 13वीं किस्त के इंतजार में करोड़ों किसान, सामने आई गुड न्यूज, आपने पढ़ी क्या?

PM Kisan Yojana: पीएम किसान योजना की 13वीं किस्त का इंतजार किसान कर रहे हैं. आपको इस योजना का लाभ मिलने जा रहा है.

PM Kisan Yojana: 13वीं किस्त के इंतजार में करोड़ों किसान, सामने आई गुड न्यूज, आपने पढ़ी क्या?

पीएम किसान योजना के इंतजार में किसान.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री किसान योजना की 13वीं किस्त अब तक नहीं आई है. करोड़ों किसान इंताज कर रहे हैं. अब किसानों के लिए एक बड़ी गुड न्यूज सामने आई है. सरकार लाभार्थियों के दायरे को बढ़ाने वाली है. वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने बजट में कहा है कि किसानों को ज्यादा लाभ मिलने वाला है. 

वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने पीएम किसान सम्मान निधि योजना में 2.2 लाख करोड़ रुपये के निवेश का ऐलान किया है. अब इस ऐलान से पीएम किसान योजना के तहत अधिक पात्र किसानों को फायदा मिलेगा. पीएम किसान योजना के लाभार्थी किसानों की संख्या में इजाफा भी होने वाला है.

कब जारी होगी PM Kisan Yojna की 13वीं किस्त?

प्रधानमंत्री किसान योजना की 13वीं किस्त का आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया गया है. किसान 13वीं किसान का इंतजार कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह राशि इसी महीने उनके खाते में आ सकती है.

असम में 4000 से ज्यादा 'पतियों' पर केस, असदुद्दीन ओवैसी को सता रही चिंता, क्या होगा बेटियों का अंजाम?

अगर नहीं किया Ekyc तो नहीं मिलेगी किस्त

किसानों को हर तिमाही अब 2,000 रुपये की राशि मिल सकती है. अगर 13वीं किस्त का लाभ आप उठाना चाहते हैं तो तत्काल ईकेवाईसी करा लीजिए. पीएम किसान खाते की ईकेवाईसी ऑनलाइन हो रही है. नजदीकी सहायता केंद्र पर जाकर आप ईकेवाईसी करा सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement