Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Navratri 2024: नवरात्रि पर पीएम मोदी, सीएम योगी समेत इन नेताओं ने दी बधाई, की सुख-शांति की कामना

Navratri: नवरात्रि के पहले दिन पीएम नरेंद्र मोदी समेत अन्य नेताओं ने अपने 'एक्स' अकाउंट से लोगों को नवरात्र की शुभकामनाएं दी हैं. साथ ही सभी ने मंगल की कामना की है

Navratri 2024: नवरात्रि पर पीएम मोदी, सीएम योगी समेत इन नेताओं ने दी बधाई, की सुख-शांति की कामना
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Narendra Modi: नवरात्रि की शुरुआत आज से हो चुकी है. वहीं नवरात्रि के पहले दिन, PM नरेंद्र मोदी ने अपने 'एक्स' अकाउंट पर एक विशेष संदेश शेयर किया. संदेश में उन्होंने सर्व कल्याण की कामना की. PM मोदी ने आगे लिखा कि, नवरात्रि के पहले दिन मां शैलपुत्री की करबद्ध प्रार्थना! उनकी कृपा से हर किसी का कल्याण हो. देवी मां की यह स्तुति आप सबके लिए..." उन्होंने इस संदेश के साथ मां शैलपुत्री की स्तुति भी साझा की.

CM योगी आदित्यनाथ ने भी किया ट्विट
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अपने 'एक्स' अकाउंट पर नवरात्रि की शुभकामनाएं दी. उन्होंने लिखा, "वन्दे वाञ्छितलाभाय चन्द्रार्धकृतशेखराम्। वृषारूढां शूलधरां शैलपुत्रीं यशस्विनीम्॥ जगज्जननी मां भगवती की उपासना के पावन महापर्व 'शारदीय नवरात्रि' के प्रथम दिवस पर मां शैलपुत्री से प्रार्थना है कि जगत में दुष्प्रवृत्तियों का विनाश हो, सद्प्रवृत्तियों का उन्नयन हो, और चहुंओर खुशहाली और समृद्धि हो. जय मां शैलपुत्री!"

राहुल गांधी ने लोगों को दी शुभकामनाएं 
साथ ही कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने नवरात्रि के इस शुभ पर्व पर शुभकामनाएं दीं और लिखा, "मां दुर्गा की कृपा आप पर हमेशा बनी रहे और आपका जीवन खुशियों से भरा हो. जय माता दी।"


ये भी पढ़ें- झारखंड में बढ़ते धर्मांतरण पर आदिवासियों ने PM मोदी से जताई चिंता, इसके खिलाफ बिल लाने का किया अनुरोध


 

प्रियंका गांधी नवरात्रि की दी बधाई
प्रियंका गांधी ने भी नवरात्रि की बधाई दी. उन्होंने लिखा कि आज के शुभ दिन से शारदीय नवरात्र की शुरुआत हो रही है. शक्तिस्वरूपा मां दुर्गा की पूजा का महापर्व। देश-विदेश में फैले हुए माता के भक्तों को त्योहारों की इस श्रृंखला की बहुत-बहुत बधाई. पूरा देश धन-धान्य से संपन्न हो; जन रोग-शोक-जरा-मरण से मुक्त रहे. मां का स्नेहाशीष सभी बच्चों पर बरसे। ऊं जयंती मंगला काली भद्रकाली कपालिनी। दुर्गा क्षमा शिवा धात्री स्वाहा स्वधा नमोस्तु ते।"

साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं दीं और कहा, "मां दुर्गा शक्ति की अधिष्ठात्री देवी हैं. नवरात्रि के नौ दिन मां दुर्गा के नौ स्वरूपों की पूजा होती है. मां दुर्गा भक्तों और साधकों में शक्ति का संचार कर, करूणा और परोपकार के द्वारा प्राणियों का कल्याण करती हैं. नवरात्रि पर्व राज्य में सुख, शांति एवं समृद्धि लेकर आए. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement