Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi ने अंतरिम सरकार बनाने पर Muhammad Yunus को दी बधाई, बांग्लादेश के हिंदुओं को लेकर दिया ये संदेश

इसी बीच भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी ने मुहम्मद यूनुस को शपथ ग्रहण के लिए बधाई दी है. साथ ही उन्होंने बांग्लादेश के हिंदुओं की सुरक्षा को लेकर संदेश दिया है.

Latest News
PM Modi ने अंतरिम सरकार बनाने पर Muhammad Yunus को दी बधाई, बांग्लादेश के हिंदुओं को लेकर दिया ये संदेश

PM Narendra Modi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बांग्लादेश में मुहम्मद यूनुस की अगुवाई में अंतरिम सरकार का गठन हो चुका है. मुहम्मद यूनुस नोबेल शांति पुरस्कार विजेता हैं. उन्होंने गुरुवार यानी कि कल इस अंतरिम सरकार के प्रमुख के तौर पर शपथ ली. इस दौरान बांग्लादेश में अल्पसंख्यक हिंदुओं पर हमले की खबरें सुर्खियों में बनी हुई है. साथ ही शेख हसीना की पार्टी आवामी लीग के कार्यकर्ताओं की भी हत्याएं हुई हैं. इन सभी हिंसक घटनाओं को लेकर बड़े स्तर पर चींता जताई जा रही है. इसी बीच भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी ने मुहम्मद यूनुस को शपथ ग्रहण के लिए बधाई दी है. साथ ही उन्होंने बांग्लादेश के हिंदुओं की सुरक्षा को लेकर संदेश दिया है.

पीएम मोदी ने एक्स पर लिखा पोस्ट
पीएम मोदी ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर लिखा कि 'प्रोफेसर मोहम्मद यूनुस को उनकी नई जिम्मेदारी संभालने पर मेरी शुभकामनाएं. हम उम्मीद करते हैं कि जल्द ही सामान्य स्थिति बहाल हो जाएगी, जिससे हिंदुओं और अन्य सभी अल्पसंख्यक समुदायों की सुरक्षा सुनिश्चित होगी. भारत शांति, सुरक्षा और विकास के लिए दोनों देशों के लोगों की साझा आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए बांग्लादेश के साथ काम करने के लिए प्रतिबद्ध है.'


यह भी पढ़ें- दिल्ली में रहती है Sheikh Hasina की बेटी, जानिए बांग्लादेश की पूर्व पीएम का बेटा क्या करता है


 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement