Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi Mohali Tour: पीएम मोदी आज जाएंगे पंजाब, मोहाली को देंगे कैंसर अस्पताल की सौगात, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

PM Modi Mohali Visit: इसी साल 5 जनवरी को पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक हुई थी जिसकी वजह से उनका काफिला 15-20 मिनट तक फिरोजपुर मोगा हाइवे पर रुका रहा.

PM Modi Mohali Tour: पीएम मोदी आज जाएंगे पंजाब, मोहाली को देंगे कैंसर अस्पताल की सौगात, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. (फोटो क्रेडिट- Twitter/BJP)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज यानी 24 अगस्त को मोहाली के दौरे पर रहेंगे. पीएम मोदी मोहाली के मुल्लांपुर में होमी भाभा कैंसर अस्पताल एवं अनुसंधान केंद्र (Bhabha Cancer Center and Research Center) का उद्घाटन करेंगे. इस दौरान पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने पीएम नरेंद्र मोदी की मोहाली यात्रा (Mohali Visit) के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं. आतंकी खतरे की चेतावनी के बीच मोहाली में आयोजन स्थल के चारों तरफ 2 किलोमीटर का क्षेत्र सील कर दिया गया है. जिले में धारा 144 लागू कर दी गई है.

जनसभा को करेंगे संबोधित 
कैंसर अस्पताल के उद्घाटन के बाद पीएम मोदी मोहाली के न्यू चंडीगढ़ में बने इस अस्पताल के बाद पीएम एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान वे पंजाब को कुछ अन्य सौगात भी दे सकते हैं. बता दें कि पंजाब के फिरोजपुर की घटना और पंजाब में सत्ता परिवर्तन के बाद प्रधानमंत्री का यह पहला दौरा है.  

ये भी पढ़ेंः किस उम्मीद में महाविकास अघाडी को बरकरार बता रहे हैं उद्धव ठाकरे?

क्या रहेगा कार्यक्रम 
पीएम मोदी दोपहर करीब 1.15 बजे एयरपोर्ट पहुंचेगे. इसके बाद सड़क मार्ग से अस्पताल के उदघाटन के लिए पहुंचेंगे. करीब 2 बजे वह जनसभा को संबोधित करेंगे.प्रदेश के सभी सियासी दल यह मांग कर रहे हैं कि इस बार प्रधानमंत्री सौगात के रूप में राज्य की लंबित सभी परियोजनाओं को हरी झंडी दें.  

अचूक रहेगी सुरक्षा व्यवस्था
पंजाब सरकार ने पीएम नरेंद्र मोदी की अचूक सुरक्षा व्यवस्था की है. आतंकी खतरे की चेतावनी के बीच मोहाली में आयोजन स्थल के चारों तरफ 2 किलोमीटर का क्षेत्र सील कर दिया गया है. वहीं पूरे जिले में धारा 144 लागू कर दी गई है. तीन हेलीपैड बनाने के साथ ही प्रशासन ने विकल्प के रूप में मुख्य मार्ग के अलावा दो अन्य वैकल्पिक मार्ग और बनाए गए हैं. पीएम मोदी की सुरक्षा में करीब 7000 पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे वहीं आयोजन स्थल पर एसएसएफ और स्नाइपर कमांडो की भी तैनाती की गई है.  

ये भी पढ़ेंः  Delhi News: चंडीगढ़ में मरी 15 साल की बासु दे गई 6 को जिदंगी, भागलपुर की लक्ष्मी में धड़केगा उसका दिल

फिरोजपुर में हुई थी सुरक्षा में चूक 
बता दें कि इसी साल 5 जनवरी को पंजाब के फिरोजपुर में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक हुई थी जिसकी वजह से उनका काफिला 15-20 मिनट तक फिरोजपुर मोगा हाइवे पर रुका रहा. तब पीएम मोदी की सुरक्षा टीम और खुफिया जांच एजेंसियों ने बताया कि पीएम का जाना खतरनाक हो सकता है. इसके बाद पीएम मोदी का काफिला वहीं से वापस लौट गया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement