Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चुनाव परिणाम से पहले PM Modi ने बुलाई बड़ी बैठक, Cyclone Remal और Heat Wave को लेकर की समीक्षा

बैठक (Meeting) में पीएम मोदी (PM Modi) ने खास तौर पर पूर्वोत्तर के राज्यों में चक्रवात रेमल के बाद से बाढ़ और भूस्खलन की स्थिति का जायजा लिया, साथ ही उन्होंने देशभर में चल रहे लू और हीट वेब की स्थिति का भी जायजा लिया.

Latest News
चुनाव परिणाम से पहले PM Modi ने बुलाई बड़ी बैठक, Cyclone Remal और Heat Wave को लेकर की समीक्षा

पीएम मोदी ने बुलाई बड़ी बैठक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने रविवार को कई विषयों पर एक बड़ी बैठक (Meeting) की है. ये बैठक में नई सरकार के आने से पहले 100 दिनों की समीक्षा के लिए आयोजित की गई थी. बैठक में पीएम मोदी ने खास तौर पर पूर्वोत्तर के राज्यों में चक्रवात रेमल (Remal Cyclone) के बाद से बाढ़ और भूस्खलन की स्थिति का जायजा लिया, साथ ही उन्होंने देशभर में चल रहे लू और हीट वेब (Heatwave) की स्थिति का भी जायजा लिया.


ये भी पढ़ें-Arvind Kejriwal 21 दिन बाद वापस जाएंगे तिहाड़ जेल, जानें से पहले AAP नेताओं के साथ की अहम बैठक



आज दिन भर में ऐसी लगभग ऐसी 7 बैठकें
सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी आज दिन भर में ऐसी लगभग सात बैठकों की अगुवाई करेंगे. आज पीएम मोदी आने वाले 100 दिनों के कार्यसूची के संबंध में भी समीक्षा करेंगे. इस दौरान नई सरकार बनने के बाद 3 महीनों में होने वाले काम को लेकर मंथन किया जाएगा. एग्जिट पोल में आए आंकड़े संकेत दे रहे हैं कि पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने वाले हैं. हालांकि उन्होंने अपने चुनावी कैंपेन को प्रारंभ करने से पहले ही टॉप अधिकारियों को तीसरे टर्म को लेकर कार्यसूची तैयार करने का निर्देश दे दिया था. उन्होंने साफ कर दिया था कि तीसरे टर्म में यदि उनकी सरकार आती है तो शुरुआती 100 दिनों में कई बड़े फैसले लिए जाएंगे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement