Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi ने की मेडल गर्ल मनु भाकर से फोन पर बात, शाबाशी पाकर भावुक हो गईं चैंपियन

PM Modi Calls Manu Bhaker: भारत की स्टार निशानेबाज मनु भाकर ने ओलंपिक 2024 में ब्रॉन्ज मेडल जीतकर इतिहास रच दिया है. इस उपलब्धि के बाद पीएम मोदी ने उन्हें फोन कर बधाई दी है. 

Latest News
PM Modi ने की मेडल गर्ल मनु भाकर से फोन पर बात, शाबाशी पाकर भावुक हो गईं चैंपियन

PM Modi ने की मनु भाकर से बात

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारत की स्टार निशानेबाज मनु भाकर (Manu Bhaker) ने ब्रॉन्ज मेडल जीता है. शूटिंग में मेडल जीतने वाली वह पहली भारतीय महिला हैं. इतिहास रचने के बाद 22 साल की इस शूटर को पूरे देश से बधाई मिल रही है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने फोन कर उन्हें इस उपलब्धि के लिए बधाई दी है. पीएम से वीडियो कॉल पर बात करते हुए वह काफी भावुक भी हो गईं. प्रदानमंत्री ने इस उपलब्धि पर कहा कि पूरे देश को उन पर गर्व है. 

PM ने काफी देर तक की मनु से बात 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मनु भाकर को वीडियो कॉल कर मेडल जीतने की बधाई दी. उन्होंने कहा कि पिछली बार पिस्टल ने धोखा दे दिया था लेकिन इस बार उन्होंने इतिहास रच दिया है. मनु ने कहा कि वह पीएम से बात करके बेहद खुश हैं कि उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल में से वक्त निकाला और उनसे मिला मोटिवेशन बहुत महत्वपूर्ण है.

यह भी पढ़ें: भगवद गीता में छिपा है मनु भाकर के ओलंपिक मेडल का राज, इतिहास रचने के बाद किया ये खुलासा


मनु भाकर को पूरे देश से बधाई संदेश मिल रहे हैं. इस बीच उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर शुभकामनों के लिए सबका आभार जताया है. उन्होंने सरकार से मिले सहयोग और समर्थन के लिए आभार जताते हुए कहा कि बिना इसके उनकी यात्रा पूरी नहीं हो सकती थी. बता दें कि 22 साल की निशानेबाज को 10 मीटर एयर पिस्टल निशानेबाजी में पदक मिला है. पदक जीतने वाली वह पहली भारतीय महिला बन गई हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement