Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'PM मोदी एक ही मेट्रो के उद्घाटन के लिए 6वीं बार पुणे आ रहे थे…, Supriya Sule ने कसा तंज

शरद पवार गुट की नेता और सांसद सुप्रिया सुले ने पीएम मोदी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि यह बहुत ही चकित करने वाली बात है कि पीएम मोदी एक ही पुणे मेट्रो के उद्गाटन के लिए छठवीं बार आ रहे थे.

Latest News
'PM मोदी एक ही मेट्रो के उद्घाटन के लिए 6वीं बार पुणे आ रहे थे…, Supriya Sule ने कसा तंज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एसपी) की नेता और लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पुणे मेट्रो के नए चरण का ऑनलाइन उद्घाटन कर देना चाहिए.  वह पहले भी इसी परियोजना का पांच बार उद्घाटन कर चुके हैं और अगर बारिश के कारण शहर में उनकी यात्रा रद्द नहीं होती तो यह परियोजना के नए खंड का छठा उद्घाटन होता.

सुले ने पीएम पर कसा तंज
मुंबई में पार्टी मुख्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए सुले ने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि पीएम आज पुणे नहीं आ रहे हैं. उन्हें आज छठी बार पुणे मेट्रो का उद्घाटन करना था, लेकिन मैं पीएमओ से अनुरोध करती हूं कि वे इंतजार न करें और लोगों को ट्रैफिक की समस्या से बचाने के लिए मेट्रो का ऑनलाइन उद्घाटन करें.

सुले ने आगे कहा कि जिस मेट्रो के उद्घाटन के लिए पीएम मोदी पुणे आने वाले थे, उसका उद्घाटन पहले ही पांच बार हो चुका है. यह छठी बार होता जब पीएम मोदी उसी काम के लिए आते...यह बहुत चौंकाने वाला है कि महाराष्ट्र सरकार उसी काम के लिए पीएम जैसे व्यस्त व्यक्ति से समय मांग रही थी.


यह भी पढ़ें - Mumbai Rain News: मुंबई में भारी बारिश के कारण ट्रेन-हवाई सेवाएं प्रभावित, PM Modi का पुणे दौरा रद्द


जलभराव के कारण रुका उद्घाटन
अपने पिछले दौरों में प्रधानमंत्री ने परियोजना के विभिन्न चरणों का उद्घाटन किया था. गुरुवार को उन्हें सिविल कोर्ट से स्वार्गेट तक भूमिगत मेट्रो रेल मार्ग का उद्घाटन करना था. प्रधानमंत्री, जिला न्यायालय से स्वारगेट तक मेट्रो ट्रेन लाइन को हरी झंडी दिखाने और ₹22,600 करोड़ की विकास परियोजनाओं का शुभारंभ करने वाले थे. लेकिन बुधवार शाम को पुणे में हुई भारी बारिश के कारण कार्यक्रम स्थल एसपी कॉलेज मैदान में जलभराव हो गया. इस वजह से पीएम मोदी की गुरुवार पुणे यात्रा स्थगित कर दी गई.   

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement