Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi in Bihar: थोड़ा वजन कम करो, पीएम मोदी ने दी तेजस्वी यादव को सलाह, लालू यादव का भी पूछा हाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिटनेस के लिए हमेशा लोगों को प्रोत्साहित करते रहे हैं. योग उनकी जीवनशैली का हिस्सा है. अक्सर वह योगासन करते हुए वीडियो को शेयर करते है. मंगलवार को एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने बिहार पहुंचे थे.

PM Modi in Bihar: थोड़ा वजन कम करो, पीएम मोदी ने दी तेजस्वी यादव को सलाह, लालू यादव का भी पूछा हाल

तेजस्वी यादव और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) अक्सर अपने राजनीतिक विरोधियों से भी बेहतर संवाद के लिए जाने जाते हैं. बिहार विधानसभा शताब्दी समारोह के समापन कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी ने बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर लोग ठहाके लगा बैठे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेजस्वी यादव को सलाह देने के लहजे में कहा कि थोड़ा वजन कम करो.

प्रधानमंत्री मोदी ने उनके पिता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य के बारे में भी जानकारी हासिल की. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य के बारे में चर्चा करनी शुरू की. उन्होंने कहा, डॉक्टरों की सलाह पर आजकल लालू प्रसाद यादव  कुर्सी पर बैठकर बात कर रहे हैं. उन्हें लालू प्रसाद यादव के सेहत के बारे में पूरी जानकारी थी.

Nominated Ministers: दर्जा प्राप्त मंत्री कौन होते हैं? कैसे बनाए जाते हैं और इन्हें क्या-क्या मिलती हैं सुविधाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिटनेस फ्रीक के तौर पर जाना जाता है. उन्होंने तेजस्वी यादव को सलाह दी है कि वे वजन कम करने के लिए काम करें.

पीएम के समारोह में कितने लोग रहे मौजूद?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार विधानसभा में शताब्दी स्मृति स्तंभ के उद्घाटन समारोह में शिरकत करने मंगलवार शाम पटना पहुंचे. इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में राज्यपाल फागू चौहान, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा सहित विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे.

पीएम मोदी की मौजदूगी में क्या बोले तेजस्वी यादव?

इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने दो मांगें जरूर रखीं, लेकिन लिखा हुआ भाषण पढ़ने में भी वे कई बार अटकते रहे. तेजस्वी यादव ने अपने संबोधन में कहा कि बिहार लोकतंत्र की जननी है, इसलिए इसका संदेश पूरे देश में जाना चाहिए. हम अलग-अलग दल से हैं लेकिन हमारी वैचारिक प्रतिस्पर्धा राजनीतिक प्रतिस्पर्धा में नहीं बदलनी चाहिए. सभी की भागीदारी से ही लोकतंत्र समावेशी होगा.

विपक्षी दल के रूप में भी BJP को मंजूर नहीं कांग्रेस! आखिर क्या है नड्डा-शाह का प्लान

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने विशेषज्ञ व्यक्तियों को पद्मश्री, पद्म विभूषण इत्यादि सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार देने की एक स्वस्थ एवं सकारात्मक परंपरा स्थापित की है. हमारी मांग है कि जननायक कर्पुरी ठाकुर जी को भारत रत्न दिया जाए.

क्या है तेजस्वी यादव की मांग?

तेजस्वी ने कहा कि 'स्कूल ऑफ डेमोक्रेसी एंड लेजिस्लेटिव स्टडीज' जैसी एक संस्था बिहार में स्थापित हो, जिसके माध्यम से विधायी और लोकतंत्र के विभिन्न पहलुओं पर अध्ययन शोध का अवसर प्रशिक्षण दिया जा सके. उन्होंने कहा कि पूरे देश के जनप्रतिनिधियों और युवाओं को इससे लाभ मिलेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement