Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi के उद्घाटन के कुछ ही दिन बाद गिरी वीर सावरकर एयरपोर्ट की छत, बीजेपी और कांग्रेस में छिड़ा घमासान

Veer Savarkar Airport In Port Blair: कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने आरोप लगाया कि वीर सावरकर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे की छत गिर गई. जिसके बाद केंद्रीय एविएशन मिनिस्टर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जवाब दिया.

PM Modi के उद्घाटन के कुछ ही दिन बाद गिरी वीर सावरकर एयरपोर्ट की छत, बीजेपी और कांग्रेस में छिड़ा घमासान

Airport

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अंडमान और निकोबार की राजधानी पोर्ट ब्लेयर में रविवार को भारी बारिश के बीच में वीर सावरकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की छत गिर गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 18 जुलाई को ही इस नई इमारत का उद्घाटन किया गया था. जिसको लेकर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा तो सिविल एविएशन मिनिस्टर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पलटवार किया. आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है? 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के साथ दावा किया गया था कि तेज हवा और बारिश के कारण अंडमान और निकोबार में वीर सावरकर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के नए टर्मिनल बिल्डिंग की छत गिर गई. जिसको लेकर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री आजकल किसी भी चीज का उद्घाटन कर देंगे. चाहे वहां अधूरा हो या कम गुणवत्ता वाला इंफ्रास्ट्रक्चर ही क्यों ना हो? मंत्री उनके साथ अपने सेंसेक्स को बढ़ावा देने के लिए उत्सुक हैं. टैक्स भरने वाले और नागरिकों को इसकी कीमत चुकानी पड़ती है. 'नए भारत' में ऐसी स्थिति सही नहीं है.

ये भी पढ़ें- मंत्री पद गया, विधानसभा में मारपीट, अब कांग्रेस से भी निकाले गए राजेंद्र गुढ़ा 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया पलटवार

कांग्रेस द्वारा उठाए गए सवाल पर सिविल एविएशन मिनिस्टर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि स्ट्रक्चर टर्मिनल बिल्डिंग के बाहर है. यहां सीसीटीवी इंस्टॉलेशन के लिए सीलिंग को ढीला किया गया था. तेज हवाओं के चलते चैनल नीचे गिरा और मरम्मत करवा दी गई है. इसके साथ उन्होंने कहा कि अगली बार बंदूक चलाने और सनसनीखेज तलाश करने के बजाए स्पष्टीकरण मांगे.

ये भी पढ़ें- आप सांसद संजय सिंह पूरे सत्र के लिए राज्यसभा से निलंबित, पार्टी बोली- गलत फैसला 

पीएम मोदी ने किया था टर्मिनल बिल्डिंग का उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 18 जुलाई को इतने टर्मिनल का उद्घाटन किया था. 710 करोड़ रुपए की लागत से बनाए गए इस टर्मिनल पर एक साथ 10 प्लेन पार्क हो सकते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि इसका डिजाइन समुद्री सीप जैसा है. यहां पर आपको यह भी बता दें कि इसी उद्घाटन समारोह के दौरान प्रधानमंत्री ने बेंगलुरु में हो रही 26 विपक्षी दलों की बैठक पर तंज भी कसा था. उन्होंने कहा था कि देश की जनता कह रही है ये तो कट्टर भ्रष्टाचारी सम्मेलन हो रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement