Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

PM Modi Srinagar Visit: योग दिवस पर Jammu kashmir को Pm modi देंगे करोड़ों की सौगात, ये रहा कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल

PM Modi Srinagar Visit: प्रधानमंत्री मोदी 10 अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाने कश्मीर पहुंच रहे हैं. आज शाम करीब 6 बजे तक PM Modi श्रीनगर पहुंच जाएंगे. प्रधानमंत्री का ये दौरा कई मायनों में जम्मू-कश्मीर के लिए खास माना जा रहा है.

Latest News
PM Modi Srinagar Visit: योग दिवस पर Jammu kashmir को Pm modi देंगे करोड़ों की सौगात, ये रहा कार्यक्रम का �पूरा शेड्यूल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

PM Modi Srinagar Visit: काशी और बिहार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब जम्मू-कश्मीर के दौरे पर हैं. PM Modi आज शाम तक कश्मीर पहुंच जाएंगे. शुक्रवार (21 जून )  को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर  PM Modi यही से देश को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की सारी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है.  जम्मू कश्मीर प्रशासन की तरफ से PM Modi के स्वागत और शुरक्षा के भी पूरे इंतजाम कर लिए गए है. 

PM Modi देंगे कई बड़ी सौगात 
जम्मू कश्मीर के लिए प्रधानमंत्री मोदी का ये दौरा कई मायनों में लाभकारी होने वाला है. 
PM Modi जम्मू-कश्मीर में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और आधारशिला रखेंगे. वह कृषि और संबद्ध क्षेत्रों में प्रतिस्पर्धात्मकता सुधार परियोजना (JKCIP) का भी शुभारंभ करने वाले है. पीएम 1500 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य की 84 प्रमुख विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और शुरुआत करेंगे.


ये भी पढ़ें: जल संकट पर सियासी घमासान जारी, आप सरकार ने लगाया साजिश का आरोप, जनता बदहाली और बेचारगी को मजबूर


PMO ने दी कार्यक्रम की जानकारी
PMO की तरफ से जानकारी मिली है कि PM Modi 20 और 21 जून को कश्मीर के दौरा करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी 20 जून को शाम करीब 6 बजे श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस सेंटर (SKICC) में 'युवाओं को सशक्त बनाना, जम्मू-कश्मीर में बदलाव' कार्यक्रम में भाग लेंगे. इसके बाद प्रधानंत्री 21 जून को योग दिवस से मौके पर सुबह 6:30 बजे श्रीनगर के SKICC में 10वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस समारोह का हिस्सा बनेंगे.

पीएम की शुरक्षा के कड़े इंतजाम
PM Modi के इस दौरे को लेकर श्रीनगर में शुरक्षाबलों की तैनाती कर दी गई है. प्रधानमंत्री की शुरक्षा में किसी भी तरह की गलती न हो इसके लिए जगह-जगह सेना के जवान तैनात किए गए है. सुरक्षा एजेंसियों ने श्रीनगर की हाई प्रोफाइल यात्रा के मद्देनजर सभी महत्वपूर्ण सड़कों और चौक-चौराहों पर अतिरिक्त नाके स्थापित कर दिए हैं. सेना की अधिकारियों का कहना है कि PM Modi के कार्यक्रम की बहुतस्तरीय व्यवस्था की गई है.

 ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement