Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Morbi पुल हादसे पर भावुक हुए प्रधानमंत्री, बोले- केवडिया में हूं लेकिन जेहन में पीड़ितों का ख्याल

पीएम ने कहा कि Morbi हादसे में घायल लोगों का अस्पताल में लगातार इलाज चल रहा है. हादसे की खबर मिलने के बाद ही सीएम भूपेंद्र पटेल मोरबी पहुंच गए थे.

Morbi पुल हादसे पर भावुक हुए प्रधानमंत्री, बोले- केवडिया में हूं लेकिन जेहन में पीड़ितों का ख्याल

मोरबी पुल हादसे पर भावुक हुए प्रधानमंत्री

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मोरबी में हुए पुल हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है. सरदार पटेल की जयंत पर केवडिया पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "मैं यहां एकता नगर में हूं लेकिन मेरा मन मोरबी के पीड़ितों से जुड़ा हुआ है. हादसे में जिन लोगों ने जान गंवाई है मैं उनके परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं. केंद्र सरकार से गुजरात सरकार को हर संभव मदद दी जा रही है."

उन्होंने आगे कहा कि हादसे में घायल लोगों का अस्पताल में लगातार इलाज चल रहा है. हादसे की खबर मिलने के बाद ही सीएम भूपेंद्र पटेल मोरबी पहुंच गए थे. जांच के लिए एक कमिटी बनाई गई है। राहत और बचाव कार्य में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी. आज राष्ट्रीय एकता दिवस हमें इस दुख की घड़ी में एकजुट होकर अपने कर्तव्य पथ पर रहने की संवेदना दे रहा है.

पढ़ें- Morbi Bridge Accident के चश्मदीद का दावा- युवकों ने जानबूझकर हिलाया पुल और हो गया हादसा

मोरबी में रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
गुजरात के गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी ने बताया कि मच्छू नदी में बचाव अभियान अंतिम चरण में हैं. यह जल्द ही खत्म हो जाएगा. प्राप्त जानकारी के अनुसार, रेस्क्यू ऑपरेशन में NDRF की पांच टीमें, SDRF की 6 टीमें, एयरफोर्स की एक टीम,  सेना की दो टुकड़ियां तथा भारतीय नौसेना के दो टीमें शामिल हैं. रेस्क्यू ऑपरेशन रात से चल रहा है.

पढ़ें- मोरबी के बहाने चर्चा में आया कोलकाता फ्लाईओवर हादसा, पीएम मोदी से पूछे जा रहे सवाल

अंग्रेज़ों के जमाने का था 'हैंगिंग ब्रिज'
स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार, यह "हैंगिंग ब्रिज" अंग्रेजों के जमाने का था. हादसे वाले समय पर पुल पर अत्यधिक भीड़ थी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, कुछ लोगों को पुल कूदते रहे थे और कुछ उसके तारों को जोर-जोर से हिला रहे थे. ऐसे कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement