Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कौन है वह शख्स जिसके साथ खुद पीएम नरेंद्र मोदी लेने लगे सेल्फी, फिर लिखी खास बात

Modi in Chennai: पीएम नरेंद्र मोदी ने एक शख्स के साथ अपनी सेल्फी पोस्ट की है और उसके बारे में कुछ ऐसा लिखा है कि जमकर तारीफ हो रही है.

कौन है वह शख्स जिसके साथ खुद पीएम नरेंद्र मोदी लेने लगे सेल्फी, फिर लिखी खास बात

PM Narendra Modi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को दक्षिण भारत के दौरे पर थे. पहले उन्होंने हैदराबाद के सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई, उसके बाद वह चेन्नई और मैसूर भी गए. पीएम मोदी ने एक शख्स के साथ सेल्फी लेते हुए फोटो शेयर की है. अब हर तरफ यही चर्चा है कि यह शख्स आखिर है कौन. तस्वीर में देखा जा सकता है कि यह शख्स व्हील चेयर पर बैठा है और पीएम नरेंद्र मोदी झुककर खुद ही सेल्फी खींच रहे हैं. पीएम मोदी ने इस शख्स के बारे में खुद ही ट्वीट भी किया है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'चेन्नई में मैं थिरु एस मनिकंदन से मिला. वह इरोड से बीजेपी के कार्यकर्ता और बूथ अध्यक्ष हैं. दिव्यांग शख्स मनिकंदन अपनी खुद की दुकान चलाते हैं और सबसे प्रेरणादायक यह है कि वह अपने दैनिक लाभ का एक हिस्सा बीजेपी को भी देते हैं.'

यह भी पढ़ें- 'PM मोदी की तारीफ और EVM पर भरोसा', शरद पवार के बाद अब भतीजे अजीत के भी बदले सुर

'गर्व है कि ऐसी पार्टी में काम करता हूं'
पीएम मोदी ने आगे लिखा है, 'मुझे बहुत गर्व होता है कि मैं एक ऐसी पार्टी का कार्यकर्ता हूं जहां थिरु मनिकंदन जैसे लोग काम करते हैं. उनकी जीवन यात्रा प्रेरणादायक है और हमारी पार्टी और विचारधारा के प्रति उनका समर्पण हर किसी को सीख देता है.'

यह भी पढ़ें- 'यह हमारी शालीनता थी, अब कोर्ट में मिलेंगे', राहुल गांधी के ट्वीट पर भड़के असम के CM हिमंत सरमा

तेलंगाना के बाद तमिलनाडु पहुंचे पीएम मोदी ने शनिवार को परिवहन क्षेत्र से जुड़ी 5,000 करोड़ रुपये की नई परियोजनाओं का उद्घाटन किया और कई की आधारशिला रखी. इनमें चेन्नई-कोयंबटूर वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाना और चेन्नई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के नए एकीकृत टर्मिनल भवन (फेज-1) का उद्घाटन करना शामिल है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि तमिलनाडु का विकास केंद्र के लिए सबसे बड़ी प्राथमिकता है और राज्य को रेल बुनियादी ढांचे के लिए इस बार रिकॉर्ड 6,000 करोड़ रुपये का बजट आवंटित किया गया है.


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement