Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, उमेश पाल हत्याकांड में लगा गंभीर आरोप

Vijay Mishra Arrested: अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि विजय मिश्रा भी उमेश पाल हत्याकांड में लिप्त हैं.

अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, उमेश पाल हत्याकांड में लगा गंभीर आरोप

Vijay Mishra and Atiq Ahmed

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उमेश पाल हत्याकांड में प्रयागराज जिले की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने दिवंगत अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, सौलत हनीफ की गवाही और मोबाइल डीटेल्स के आधार पर विजय मिश्रा गिरफ्तार किया गया है. सूत्रों के मुताबिक, आरोप है कि उमेश पाल की लोकेशन के बारे में शूटर्स को विजय मिश्रा ने ही जानकारी दी थी. अब प्रयागराज पुलिस ने उत्तर प्रदेश एसटीएफ की मदद से विजय मिश्रा का को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि प्रयागराज कोर्ट में पेशी के दौरान अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को तीन बदमाशों ने गोली मारकर दोनों की हत्या कर दी थी.

इसी साल 24 फरवरी को प्रयागराज में उमेश पाल को गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई थी. इस मामले में अतीक अहमद का बेटा असद भी आरोपी था. बाद में असद को भी एनकाउंटर में मार गिराया गया था. अब गवाहों के बयान के आधार पर कहा जा रहा है कि उमेश पाल की हत्या के लिए उनकी लोकेशन विजय मिश्रा ने बताई है. बता दें कि विजय मिश्रा तमाम मुकदमों में अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी के वकील रहे हैं.

यह भी पढ़ें- छुट्टी पर घर आया सेना का जवान कुलगाम से अगवा, कार में मिले खून के छींटे और चप्पल

विजय मिश्रा की ओर है शक की सुई
आरोप है कि विजय मिश्रा लगातार अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के संपर्क में थे. सूत्रों के मुताबिक, विजय मिश्रा लखनऊ के एक होटल में एक महिला के साथ रुके थे. इस महिला को अतीक के परिवार से जुड़ी बताया जा रहा है. इतना ही नहीं, जिस वक्त अतीक अहमद और अशरफ की हत्या हुई उस वक्त भी विजय मिश्रा के वहीं आसपास होने की बात कही जा रही है. इससे पहले भी विजय मिश्रा के खिलाफ अतीक अहमद के नाम पर रंगदारी मांगने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है.

यह भी पढ़ें- केरल में बिहार की 5 साल की बच्ची से दरिंदगी, रेप के बाद गला रेतकर बेरहमी से की हत्या

बता दें कि उमेश पाल को जब गोली मारी गई तो उनके साथ दो पुलिसकर्मी उनकी सुरक्षा में मौजूद थे. चारों तरफ से इतने हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं कि इस हमले में दोनों पुलिसकर्मियों की भी मौत हो गई. इस हत्या के मामले में अतीक अहमद के गैंग के लोग शामिल थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement