Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लड़की को लेकर भागा UP Police का दरोगा, पिता के मुकदमा दर्ज कराते ही विभाग ने किया सस्पेंड

कॉलेज में पढ़ने वाली लड़की से पिछले काफी समय से संपर्क में था दरोगा. पुलिस ने पिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर शुरू की जांच.

लड़की को लेकर भागा UP Police का दरोगा, पिता के मुकदमा दर्ज कराते ही विभाग ने किया सस्पेंड
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लखनऊ में पढ़ाई कर रही एक युवती को लखीमपुर में तैनात यूपी पुलिस का सब इंस्पेक्टर (UP Police Sub Inspector) लेकर फरार हो गया. बेटी के घर नहीं लौटने पर पिता ने उसके कॉलेज में पता लगाया. यहां उसकी सहेलियों से पता चला कि वह एक दरोगा के साथ चली गई है. पिता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी दरोगा को सस्पेंड कर दिया है. 

जानकारी के अनुसार, उन्नाव की रहने वाली युवती लखनऊ के बरिगवां में रहकर पढ़ाई कर रही थी. वह यहां किराए पर रहती थी. पुलिस को दी शिकायत में लड़की के पिता ने बताया कि 9 दिसंबर को उनकी बेटी घर आई थी. तीन दिन बाद ही उसने कहा कि उसे अपने लखनऊ स्थित कमरे से सामान लाना है. यह कहकर बेटी लखनऊ जाने के लिए निकल गई. इसके बाद उसका कुछ पता ही नहीं चला. बेटी से संपर्क न होने और उसका कुछ पता नहीं चलने पर पिता लखनऊ पहुंचे. यहां उन्होंने उसके कॉलेज जाकर सहेलियों से जानकारी ली. यहां उन्हें बताया कि जगेंद्र सिंह नाम का एक युवक उसे अपने साथ ले गया. 

फोन करने पर ​पिता को दी जान से मारने की धमकी

लड़की के पिता का आरोप है कि उन्होंने जगेंद्र सिंह के विषय में जानकारी की तो पता चला कि वह यूपी पुलिस का सब इंस्पेक्टर है. वह लखीमपुर में तैनात है. पिता ने जगेंद्र का पता नंबर पता कर उसे कॉल किया तो उसे सब इंस्पेक्टर ने लड़की के पिता को जान से मारने की धमकी दे दी. इस पर लड़की के पिता ने कृष्णानगर कोतवाली में दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. 

दरोगा को सस्पेंड कर पकड़ने में जुटी पुलिस

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी दरोगा को सस्पेंड कर जांच शुरू कर दी है. इसके साथ ही आरोपी सब इंस्पेक्टर की लोकेशन मेंहदीपुर बालाजी की मिली है. इसी लोकेशन को ट्रेस करते हुए पुलिस की एक टीम दरोगा को पकड़ने के लिए रवाना कर दी गई है. वहीं दरोगा की यह करतूत पुलिस महकमें में चर्चा का विषय बन गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement