Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kumar Vishwas को अब मिलेगी Y+ कैटेगरी की सुरक्षा, 24 घंटे तैनात रहेंगे CRPF के इतने कमांडो

Kumar Vishwas Security: कवि और नेता कुमार विश्वास को पहले Y कैटेगरी  की सुरक्षा मिली हुई थी. गृह मंत्रालय ने अब इसे बढ़ाकर Y+ कर  दिया है. सीआरपीएफ के जवान उनकी सुरक्षा में 24 घंटे तैनात रहेंगे.  

Kumar Vishwas को अब मिलेगी Y+ कैटेगरी की सुरक्षा, 24 घंटे तैनात रहेंगे CRPF के इतने कमांडो

Image Credit- Twitter//DrKumarVishwas/

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः गृहमंत्रालय ने कवि और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) की सुरक्षा बढ़ा दी है. पहले उन्हें Y कैटेगरी की सुरक्षा मिली हुई थी. अब इसे बढ़ाकर  Y+ कर दिया गया है. सूत्रों का कहना है कि गृह मंत्रालय ने इंटेलिजेंस ब्यूरो की रिपोर्ट के बाद सुरक्षा बढ़ाने का फैसला लिया है. कुमार विश्वास को  Y+ कैटेगरी की सुरक्षा मिलने के बाद उनके साथ CRPF के कमांडो रहेंगे.  

अब कैसी होगी सुरक्षा
कुमार विश्वास की सुरक्षा में अब 11 कमांडो 24 घंटे सुरक्षा में तैनात रहेंगे. इनमें 6 कमांडो सीआरपीएफ के होंगे जो 3 शिफ्ट में तैनात होंगे. वहीं 5 जवान स्टैटिक से होंगे. कुमार विश्वास को यह सुरक्षा पूरे देश में दी जाएगी. उनके घर के आसपास भी सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता कर दी गई है. 

ये भी पढ़ेंः Air Pollution: दिल्ली एनसीआर में इन वाहनों को नहीं मिलेगा पेट्रोल! बड़ी संख्या में ऑटो भी सड़कों से हटाए जाएंगे

क्यों दी गई सुरक्षा
बता दें कि कुमार विश्वास ने पंजाब चुनाव के दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने सीएम केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह पंजाब में खालिस्तानियों का समर्थन कर रहे हैं. इसकी के बाद कुमार विश्वास को धमकियां मिलने लगीं. इसके बाद गृहमंत्रालय की ओर से उन्हें वाई कैटेगरी की सुरक्षा दी गई थी. अब इसे बढ़ाकर वाई प्लस कर दिया गया है. 


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement