Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prajwal Revanna Sex Scandal: प्रज्वल रेवन्ना के भाई पर FIR, अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप 

Prajwal Revanna Sex Scandal: प्रज्वल रेवन्ना सेक्स स्कैंडल में पिता के बाद अब भाई सूरज का नाम भी शामिल हो गया है. जेडीएस एमएलसी पर अप्राकृतिक सेक्स संबंध बनाने का आरोप लगा है. 

Latest News
Prajwal Revanna Sex Scandal: प्रज्वल रेवन्ना के भाई पर FIR, अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप 

प्रज्वल रेवन्ना का भाई सूरज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कर्नाटक के चर्चित सेक्स स्कैंडल (Prajwal Revanna Sex Scandal) में अब नया मोड़ आ गया है. इस मामले में प्रज्वल के छोटे भाई सूरज रेवन्ना पर भी एक एफआईआर दर्ज की गई है. बता दें कि एचडी रेवन्ना और उनके बड़े बेटे पर कई महिलाओं ने यौन शोषण और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. इस केस को लेकर कर्नाटक की राजनीति में भारी बवाल रहा है. कांग्रेस ने रेवन्ना परिवार पर निशाना साधते हुए बीजेपी पर भी हमला बोला है. लोकसभा चुनाव के दौरान भी यह मामला छाया हुआ था. 

सूरज के खिलाफ दर्ज कराई गई FIR
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, हासन जिले के होलनरसिपुरा पुलिस स्टेशन में प्रज्वल रेवन्ना के छोटे भाई सूरज के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. पुलिस ने सूरज के खिलाफ आईपीसी की 377, 342, 506 और 34 के तहत केस दर्ज किया है. शिकायतकर्ता का कहना है कि 16 जून को सूरज ने मुझे अपने फॉर्महाउस पर बुलाया था. पहले अच्छे से बात की और फिर धीरे-धीरे मुझे छूने लगे.


यह भी पढ़ें: वित्त मंत्री का GST काउंसिल बैठक में अहम ऐलान, इन चीजों पर मिली छूट


पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित का कहना है कि सूरज ने कमरे में बंद कर दिया और जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाने की कोशिश की थी. कई बार रोकने की कोशिश की, लेकिन इसके बाद भी वह नहीं माने. शिकायतकर्ता का आरोप है कि सूरज ने उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए कहा था कि अगर उसकी बात नहीं मानी, तो वह उसे मार डालेंगे. पुलिस ने केस दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है.


यह भी पढ़ें: बीजेपी में घमासान, संगीत सोम के आरोपों पर Sanjeev Balyan ने शाह को चिट्ठी लिखी  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement