Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली में सीलिंग का विरोध, स्थानीय लोगों के इस एक्शन से महिला SI हो गई गंभीर रूप से घायल

दिल्ली में सीलिंग की कार्रवाई के दौरान भीड़ हिंसक हो गई और सुरक्षाबलों पर जमकर पथराव किया. इस अभियान में एक महिला SI घायल हो गई.

Latest News
 दिल्ली में सीलिंग का विरोध, स्थानीय लोगों के इस एक्शन से महिला SI हो गई गंभीर रूप से घायल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली में सीलिंग का विरोध करते हुए लोगों ने सुरक्षाबलों पर पथराव कर दिया. इस सीलिंग अभियान में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) में  एक महिला Sub inspector बुरी तरह घायल हो गईं. महिला एसआई तब घायल हुई जब लोगों ने पथराव किया. इस मामले में एक शख्स को हिरासत में भी लिया गया है.  

भारी पुलिस बल तैनात
पुलिस के मुताबिक,  इस सीलिंग अभियान में एक शख्स को हिरासत में भी लिया गया है. यह घटना डीबीजी रोड क्षेत्र  के कटरा में हुई. पुलिस ने जानकारी दी सीलिंग अभियान को पूरा करने के लिए भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है. पुलिस ने तीन संपत्तियों को खाली कराया है. 


यह भी पढ़ें - Rau IAS Flooding: दिल्ली में बनेगा कोचिंग सेंटर्स के लिए कानून, जानिए क्या है AAP सरकार का प्लान


क्या है मामला
कोर्ट ने करोल बाग के गऊ शाला रोड स्थित घोड़े वाली गली में सीलिंग के आदेश दिए, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों का दावा है कि वे यहां पिछले 100 सालों से रह रहे हैं और आज अचानक हमारे मकान सील किए जा रहे हैं.  इस विरोध प्रदर्शन में CRPF की एक महिला कॉस्टेबल भी घायल हो चुकी है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement