Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pune Highway Accident: बेंगलुरू पुणे हाईवे पर हुआ बड़ा एक्सीडेंट, 48 गाड़ियों की हुई भीषण टक्कर

तेज रफ्तार से चल रहे वाहनों के बीच इस इलाके में पहले भी दुर्घटनाएं हो चुकी है जो कि एक चिंता की बात है.

Pune Highway Accident: बेंगलुरू पुणे हाईवे पर हुआ बड़ा एक्सीडेंट, 48 गाड़ियों की हुई भीषण टक्कर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पुणे के नावले ब्रिज इलाके में रविवार को हुए एक बड़े सड़क हादसे में कम से कम 48 वाहन क्षतिग्रस्त हो गए है. दमकल विभाग ने अपने कर्मियों को तैनात किया है और फिलहाल बचाव अभियान जारी है. जानकारी के मुताबिक यह हादसा सड़क की ऊंची ढलान और वाहनों की तेज गति के कारण हुआ है. खास बात यह है कि इस क्षेत्र में दुर्घटनाएं काफी तेजी से हो रही है जो कि चिंता का सबब बनी हुई हैं.

इस हादसे को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया है कि ज्यादा ढलान और तेज रफ्तार गाड़ियों के कारण इस इलाके में अक्सर ऐसे हादसे होते हैं. हालांकि अभी तक घायलों का पता नहीं चल सका है लेकिन हादसे में करीब 48 गाड़ियों को बुरी तरह से नुकसान पहुंचा है. गाड़ियों के शीशे चकनाचूर हो गए हैं जिसमें कई लोगों के घायल होने की संभावना भी जताई जा रही है. 

फिलहाल फायर ब्रिगेड की 2 टीमें मौके पर रेस्क्यू में जुटी हुई हैं. लोगों को हादसे की जगह से दूर किया जा रहा है. हादसे में कुछ लोगों को हल्की चोटें आई हैं जिन्हें अस्पताल में मरहम पट्टी के लिए भी भेजा गया है.  

मंगलुरु ब्लास्ट के आरोपी की हुई पहचान, ISIS के साथ कनेक्शन, घर से मिला विस्फोटक

आपको बता दें कि पिछले दिनों पुणे के ज्ञान प्रबोधनी स्कूल की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. इस दुर्घटना में 15 छात्र घायल हो गए थे. इससे पहले 16 अक्टूबर को भी महाराष्ट्र के पुणे में रविवार को एक भीषण हादसा हुआ था. एक तेज रफ्तार बस ने सात वाहनों को जोरदार टक्कर मार दी थी.

टकराव के बीच होगी PM Modi से ममता बनर्जी की मुलाकात, किन मुद्दों पर हो सकती है बातचीत?

हादसे में कारों में सवार आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. हादसा पुणे के चांदनी चौक इलाके के पास हुआ था. ऐसे में यह क्षेत्र गाड़ियों के लिए पहले से ही खतरनाक रहा है जिसके चलते लोगों की जान खतरे में रहती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement