Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पंजाब में यात्रियों से भरी बस नहर में गिरी, 5 की मौत और कई लापता

Punjab Bus Accident: पंजाब के मुक्तसर जिले में एक बड़ा बस हादसा हुआ है. 60 यात्रियों से भरी बस नहर में गिरने से कई लोगों के लापता होने की आशंका है.

पंजाब में यात्रियों से भरी बस नहर में गिरी, 5 की मौत और कई लापता

Punjab Bus Accident news today hindi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब के मुक्तसर जिले में एक बड़ा बस हादसा हुआ है. यहां 60 यात्रियों से भरी एक बस नहर में गिर गई. घटना में अब तक पांच लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 10 लोग लापता बताए जा रहे हैं. मृतकों में दो महिलाएं शामिल हैं. इस हादसे में ड्राइवर और कंडक्टर बच गए हैं.  हादसे की जानकारी होते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंजाब के मुक्तसर जिले में मंगलवार दोपहर को सवारी से भरी एक बस नहर में गिर गई. यह बस मुक्तसर से कोटकपूरा जा रही थी. बस के नहर के पुल पर लगे लोहे के एंगल से टकराने के बाद यह हादसा हुआ. हादसे के वक्त बस में 60 यात्री बैठे हुए थे. जिनमें से पांच की मौके पर ही मौत हो गई और अभी तक 10 लोग लापता बताए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  रूस-यूक्रेन युद्ध में रूस का खर्च लोगों के उड़ा रहा है होश, जानिए अब कितना बढ़ा रक्षा बजट

मौके पर पुलिस बल तैनात

बताया जा रहा है कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर प्रशासन की टीम में पहुंच गईं. पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया है की बारिश की वजह से बस ड्राइवर ने अचानक से ब्रेक लगा दिया, जिससे बस बेकाबू होकर एंगल से टकरा गई और रेलिंग तोड़कर नहर में गिर गई.  हादसे के बाद आधी बस नहर में लटकी हुई थी और आधी बस नहर पर थी. 

पढ़ें- India Canada Relations: कौन हैं कनाडा की विदेश मंत्री मेलानी जोली? कई बार विवादों में आया नाम

CM भगवंत मान ने किया ट्वीट

पंजाब बस हादसे को लेकर सूबे के मुख्यमंत्री ने दुख जताया है. मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ट्वीट कर कहा कि मुक्तसर-कोटकपूरा रोड पर नहर में एक प्राइवेट बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की दुखद खबर... प्रशासन की टीमें मौके पर मौजूद हैं... बचाव कार्य की पल- पल की जानकारी ले रहा हूं. भगवान आप सभी को अच्छा स्वास्थ्य प्रदान करें. हम बाकी विवरण जल्द ही साझा करेंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement