Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पंजाब में मंगलवार तक बंद रहेगा इंटरनेट, पत्नी किरणदीप कौर के पास भागने की फिराक में है अमृतपाल?

Punjab Internet Shutdown: पंजाब में इंटरनेट सेवाओं पर बैन को मंगलवार तक के लिए बढ़ा दिया गया है. खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह अभी भी फरार है.

पंजाब में मंगलवार तक बंद रहेगा इंटरनेट, पत्नी किरणदीप कौर के पास भागने की फिराक में है अमृतपाल?

Amritpal Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमृतपाल सिंह शनिवार से ही फरार है. पूरे पंजाब में इंटरनेट सेवाएं उसी दिन से बंद कर दी गई हैं. अब पंजाब सरकार ने इंटरनेट और मोबाइल SMS सेवाओं पर बैन को मंगलवार तक के लिए बढ़ा दिया है. इस बीच चर्चाएं हैं कि अमृतपाल सिंह भागकर अपनी पत्नी किरणदीप कौर के पास जाने की फिराक में हैं. किरणदीप कौर एनआरआई है और फिलहाल वह कनाडा में रहती है. वैसे पंजाब पुलिस का दावा है कि वह जल्द ही अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार कर लेगी.

पंजाब के गृह मंत्रालय की ओर से जारी आदेश में कगा गया है कि राज्य में जनता की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इंटरनेट बैन को 21 मार्च दोपहर 12 बजे तक बढ़ाया जा रहा है. इस दौरान सभी मोबाइल इंटरनेट सेवाएं, सभी SMS सेवाएं, सभी डोंगल सेवाएं बंद रहेंगी. इस दौरान मोबाइल रिचार्ज, बैंकिंग सेवाएं और वीडियो कॉल सेवाएं चालू रहेंगी.

यह भी पढ़ें- क्या गिरफ्तार हो चुका है अमृतपाल सिंह? हाई कोर्ट ने पंजाब सरकार को भेजा नोटिस

कौन हैं अमृतपाल की पत्नी किरणदीप कौर?
अब आशंकाएं जताई जा रही हैं कि अमृतपाल नेपाल के रास्ते कनाडा जाने की फिराक में है. हालांकि, पुलिस अलर्ट पर है और अमृतपाल को पकड़ने के लिए जोरदार सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. इसी साल फरवरी में अमृतपाल ने यूके में रहने वाली किरणदीप कौर से शादी की थी. किरणदीप का परिवार मूलरूप से जालंधर का ही रहने वाला है. शादी के बाद अमृतपाल ने कहा था कि अब उसकी पत्नी पंजाब में ही रहेगी. अब हालात ऐसे हैं कि खुद अमृतपाल ही अपनी पत्नी के पास भागने की फिराक में है.

यह भी पढ़ें- भिंडरावाले की तरह फोर्स और मानव बम तैयार कर रहा था अमृतपाल सिंह, AKF मार्क वाली जैकेट बरामद

'वारिस पंजाब दे' संगठन का मुखिया बनने से पहले अमृतपाल सिंह दुबई में ट्रक ड्राइवर हुआ करता था. बाद में वह खालिस्तान समर्थक बन गया. पुलिस का कहना है कि उसने आईएसआई से ट्रेनिंग ली और उसी के बलबूते वह इस तरह की हरकतें कर रहा है. इसी बीच अमृतपाल के चाचा और ड्राइवर ने सरेंडर कर दिया है. पुलिस ने बताया है कि अभी तक कुल 112 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement