Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शराब घोटाले में आरोपी बनाए जाने की खबरों को राघव चड्ढा ने बताया फर्जी, बोले- ED की चार्जशीट मेरा कहीं नाम नहीं

Delhi Liquor Scam: ईडी की सप्लीमेंट्री चार्जशीट में आप सांसद राघव चड्डा के नाम शामिल होने की बात कही जा रही थी.

शराब घोटाले में आरोपी बनाए जाने की खबरों को राघव चड्ढा ने बताया फर्जी, बोले- ED की चार्जशीट मेरा कहीं नाम नहीं

Raghav Chadha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली आबकारी घोटाले में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्डा का नाम सामने आया है. कहा जा रहा है कि ईडी की सप्लीमेंट्री चार्जशीट में आप सांसद का नाम शामिल है. लेकिन राघव चड्डा ने इन खबरों का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि ईडी की किसी भी शिकायत या चार्जशीट में मेरा कहीं नाम नहीं है. उन्होंने कहा कि इस मामले में मेरे नाम के शामिल करने की फर्जी खबरें चलाई जा रही हैं.

राघव चड्डा ने कहा, 'मैं साफ कर देना चाहता हूं कि प्रवर्तन निदेशालय की किसी भी कंप्लेंट में मेरा नाम आरोपी या सस्पेक्ट के तौर पर कहीं नहीं है. इतना ही नहीं बतौर गवाह भी मेरा नाम ईडी की चार्जशीट में कहीं नहीं है. लेकिन पूरे देश में न्यूज चैनल के माध्यम से प्रचार किया जा रहा है कि मेरा नाम ईडी की चार्जशीट में आरोपी के तौर पर है. मैं इन खबरों का खंड़न करता हूं.'

ये भी पढ़ें- 'अब रिटायर होना चाहता हूं' शरद पवार ने किया बड़ा ऐलान, एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से देंगे इस्तीफा

उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि शिकायत में मेरा नाम किसी मीटिंग में मौजूद रहने  को लेकर है. हालांकि इस तरह के आरोप लगाने का आधार स्पष्ट नहीं है. मैं उस मीटिंग के संबंध में या अन्य किसी भी तरह के कथित अपराध के होने का स्पष्ट रूप से खंडन करता हूं. मै न्यूज चैनलों से अपील करता हूं कि कोई गलत रिपोर्टिंग न करें. अन्यथा मैं कानूनी कार्रवाई के लिए विवश हो जाऊंगा.

मनीष सिसोदिया के घर हुई थी मीटिंग
रिपोर्ट्स के अनुसार, ईडी की चार्जशीट में कहा गया है कि मनीष सिसोदिया के पीएम सी अरविंद ने अपने बयान में राघव चड्डा का नाम लिया है. सी अरविंद ने अपने बयान में कहा कि मनीष सिसोदिया के घर पर एक बैठक हुई थी. जिसमें राघव चड्डा, पंजाब के एक्साइज कमिश्नर, आबकारी अधिकारी और विजय नायर मौजूद थे. चार्जशीट में राघव चड्डा के नाम होने की बात कही जा रही है, लेकिन आरोपी के तौर पर नहीं है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement