Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मेरा फोन ले जाओ, मुझे कोई डर नहीं', विपक्षी नेताओं के फोन हैकिंग के आरोपों पर भड़के राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा कि यह अडानी से ध्यान भटकाने की कोशिश हो रही है. देश की सत्ता मोदी नहीं बल्कि अडानी ही चला रहे हैं. लेकिन मैं बताना चाहता हूं कि फोन हैक करने से हम डरने वाले नहीं हैं.

'मेरा फोन ले जाओ, मुझे कोई डर नहीं', विपक्षी नेताओं के फोन हैकिंग के आरोपों पर ��भड़के राहुल गांधी

rahul gandhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: विपक्षी नेताओं के फोन हैकिंग के आरोपों को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मेरा फोन लो जाओ मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है. विपक्ष के नेताओं को कंपनी से नोटिस आता है कि स्टेट स्पांसर अटैकर्स आपको फोन को हैक करने की कोशिश करते हैं. लेकिन यह बताया चाहता हूं कि हम झुकेंगे नहीं, हम लड़ते रहेंगे. राहुल ने कहा कि यह अडानी से ध्यान भटकाने की कोशिश हो रही है. देश की सत्ता मोदी नहीं बल्कि अडानी ही चला रहे हैं. 

    राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दावा किया कि गौतम अडाणी देश में नंबर 1 हैं और इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नंबर 2 और गृह मंत्री अमित शाह का नंबर 3 पर आता है. राहुल गांधी ने यह भी कहा कि जब भी अडाणी से जुड़ा मामला उठाया जाता है तो एजेंसियों को जासूसी में लगा दिया जाता है. उन्होंने एक पुरानी कहानी का उल्लेख करते हुए कहा, "मोदी जी की आत्मा अडाणी में है, तोता कहीं बैठा है, राजा कहीं और बैठा हुआ है. हकीकत यह है कि देश की सत्ता मोदी नहीं अडाणी चला रहे हैं.' 

    ये भी पढ़ें- विपक्षी नेताओं का आरोप, 'सरकारी हैकर्स हमारे फोन को कर रहे हैं हैक'

    उन्होंने दावा किया उनके कार्यालय के कई लोगों, केसी वेणुगोपाल समेत कांग्रेस के कुछ नेताओं, समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव, आम आदमी पार्टी के राघव चड्ढा और कुछ अन्य विपक्षी नेताओं के आईफ़ोन को सरकार प्रायोजित हैकर्स ने निशाना बनाया है. राहुल गांधी ने कहा कि हिंदुस्तान के भविष्य के लिए सबसे जरूरी चीज न्याय है. अगर न्याय नहीं मिलेगा तो देश आगे नहीं बढ़ेगा.' 

    इन विपक्षी नेताओं फोन हैकिंग का किया दावा
    बता दें कि महुआ मोइत्रा, कांग्रेस नेता शशि थरूर, पवन खेड़ा और शिवसेना (उद्धव गुट) की नेता प्रियंका चतुर्वेदी समेत विपक्ष के कई नेताओं ने मंगलवार को दावा किया कि उन्हें एप्पल से संदेश प्राप्त हुआ है, जिसमें उन्हें आगाह किया गया है कि सरकार प्रायोजित हैकर्स ने उनके आईफोन में कथित तौर पर हैक करने का प्रयास किया है. उन्होंने सोशल मीडिया 'एक्स' पर इस दावे के पक्ष में स्क्रीनशॉट भी साझा किए हैं.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement