Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बाबा बैद्यनाथ की पूजा-अर्चना करने देवघर पहुंचे राहुल गांधी, मंदिर के बाहर लगने लगे मोदी-मोदी के नारे

Rahul Gandhi News: इससे पहले सरकंडा में राहुल गांधी ने लोगों से बातचीत में भाजपा और RSS पर नफरत फैलाने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अरबपतियों का कर्ज माफ करने का आरोप लगाया.

Latest News
बाबा बैद्यनाथ की पूजा-अर्चना करने देवघर पहुंचे राहुल गांधी, मंदिर के बाहर लगने लगे मोदी-मोदी के नारे

Congress Leader Rahul Gandhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याया यात्रा झारखंड में है. उन्होंने यहां बाबा वैद्यनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की और राहुल इस दौरान गुलाबी धोती पहने और माथे पर चंदन लगाए नजर आए. मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद जब राहुल गांधी बाहर आए तो वहां मौजूद कुछ लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाए. इससे पहले राहुल गांधी ने सरकंडा में भाजपा और RSS पर नफरत फैलाने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अरबपतियों का कर्ज माफ करने का आरोप लगाया. 

देवघर के बाबा वैद्यनाथ मंदिर में पहुंचे राहुल गांधी ने पूजा-अर्चना की. दर्शन करने के बाद जब राहुल गांधी मंदिर से बाहर निकलने लगे तो वहां मौजूद लोगों ने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, राहुल गांधी मुर्दाबाद के साथ-साथ जय श्रीराम के नारे लगाए. इन सबके बाद राहुल शाम को देवघर से धनबाद के लिए निकल गए. उनकी रात को यात्रा यहीं रूकेगी. आपको बता दें कि राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याया यात्रा के दौरान जहां कहीं भी जा रहे हैं, वहां के धार्मिक स्थलों पर जरूर जाते हैं. वहां से आशीर्वाद लेकर सफर पर निकल जाते हैं. 

ये भी पढ़ें: Shocking Video: पुलिस स्टेशन में हुई बहस, भाजपा विधायक ने पिस्टल निकालकर शिवसेना विधायक पर कर दी फायरिंग

राहुल गांधी ने बीजेपी पर बोला हमला 

इससे पहले राहुल गांधी की यात्रा गोड्डा से शुरू हुई, गोड्डा में उन्हें सुनने के लिए काफी संख्या में लोग पहुंचे. इस दौरान राहुल ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में BJP सरकार सिर्फ भारत के लोगों की भावनाओं के साथ खेलती रही. इन्होंने छोटे व्यापारियों को मदद का भरोसा दिया, लेकिन कर्ज केवल BJP-RSS के लोगों को दिया. सरकंडा में उन्होंने लोगों से बातचीत में कहा कि हमारी लड़ाई BJP-RSS के लोगों के दिल में भरी नफरत और डर के खिलाफ है. ये लोग नफरत की राजनीति करते हैं. ये लोग एक जाति को दूसरी जाति से, एक धर्म को दूसरे धर्म से और आदिवासियों को गैर-आदिवासियों से लड़ा रहे हैं. देवघर के बाद राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा धनबाद में है, रात को टुंडी विधानसभा के हलकट्‌टा में रूकेंगे.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement