Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

National Herald Case: दूसरे दिन राहुल गांधी से 8 घंटे हुई पूछताछ, आज फिर बुलाया

National Herald Case: ईडी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को 17 जून को पूछताछ के लिए बुलाया है. बुधवार को उनसे 8 घंटे तक पूछताछ हुई.

National Herald Case: दूसरे दिन राहुल गांधी से 8 घंटे हुई पूछताछ, आज फिर बुलाया

राहुल गांधी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ‘नेशनल हेराल्ड’ समाचार पत्र से जुड़े कथित धनशोधन के एक मामले में लगातार तीसरे दिन बुधवार को भी प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश हुए और जांच एजेंसी ने उनसे करीब आठ घंटे पूछताछ की. राहुल गांधी रात करीब साढ़े नौ बजे एपीजे अब्दुल कलाम रोड पर स्थित ED मुख्यालय से बाहर निकले. बुधवार को लगातार तीसरे दिन पूछताछ के बाद ईडी अब तक राहुल गांधी से कई सत्रों में करीब 30 घंटे पूछताछ कर चुकी है.

ED ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को शुक्रवार को चौथी बार पूछताछ के लिए तलब किया है. अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि कांग्रेस सांसद ने गुरुवार के लिए छूट मांगी जिसकी अनुमति दे दी गई. ED ने राहुल गांधी से ‘एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड’ (AJL) और इसका स्वामित्व रखने वाली कंपनी ‘यंग इंडियन’ से जुड़े निर्णयों में उनकी ‘निजी भूमिका’ के बारे में पूछताछ की.

पढ़ें- President Election: संयुक्त उम्मीदवार पर सहमत हुआ विपक्ष, इस हफ्ते के अंत में कर सकता है ऐलान

राहुल गांधी सीआरपीएफ जवानों की ‘‘जेड प्लस’ श्रेणी की सुरक्षा के साथ सुबह करीब 11 बजकर 35 मिनट पर मध्य दिल्ली में एपीजे अब्दुल कलाम रोड पर स्थित ईडी मुख्यालय पहुंचे थे. उनके साथ उनकी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी थीं.

पढ़ें- President Election: भाजपा बना रही बड़ा प्लान! कांग्रेस को जोरदार झटका देने के लिए इन दलों पर नजर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement