Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी को मंच पर चूमकर जताया प्यार, वायरल हुआ भाई-बहन के अटूट प्रेम का वीडियो

Bharat Jodo Yatra Video: राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी का यह स्वीट वीडियो इंडियन यूथ कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है.

राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी को मंच पर चूमकर जताया प्यार, वायरल हुआ भाई-बहन के अटूट प्रेम का वीडियो

Rahul Gandhi का स्वागत करने के लिए Priyanka Gandhi लोनी पहुंची थीं. (फोटो- Twitter/Congress)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Rahul Gandhi News- कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी का अपनी दो साल छोटी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) से लगाव जगजाहिर है. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पिछले कई महीने से भारत जोड़ो यात्रा में घूम रहे हैं. इस कारण उन्हें अपने परिवार के साथ समय बिताने का मौका कम ही मिला है. राहुल परिवार को कितना मिस कर रहे हैं, इसका नजारा भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के मंच से देखने को मिला, जब राहुल गांधी ने अपनी बहन के कान में कुछ कहते हुए कभी उसे सिर पर चूमा, कभी गाल पर चूमा और कभी उसके बाल प्यार से ऐसे सहलाए जैसे, कोई बड़ा अपने छोटे बच्चे के साथ करता है. भाई-बहन के इस आपसी प्यार के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर थोड़ी ही देर में जमकर वायरल हो गए. नेटीजन्स दोनों भाई-बहन के इस प्यार को अपनी दुआएं देते दिखाई दिए.

पढ़ें- GoFirst Emergency Landing: पटना एयरपोर्ट पर फ्लाइट से टकराया पक्षी, इमरजेंसी लैंडिंग में बाल-बाल बचे 148 यात्री

कांग्रेस ने शेयर किया है वीडियो

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का यह प्यार इंडियन यूथ कांग्रेस (Indian Youth Congress) ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है, जिसे कैप्शन दिया गया है, 'भाई-बहन का अटूट प्रेम'. वीडियो में राहुल-प्रियंका को देखकर यह कैप्शन पूरी तरह फिट भी दिखाई दिया. राहुल ने प्रियंका के गले में हाथ डाले और उसे कुछ कहा. उनकी बात सुनकर प्रियंका गांधी मुस्कुराई. इसके बाद राहुल ने उन्हें अपने करीब प्यार से खींचना शुरू कर दिया. उन्होंने उसके सिर पर चूमा, इसके बाद उनके गाल पर चूमा. प्रियंका इससे शर्माती रहीं और राहुल के हाथ जोड़ती रहीं. इस दौरान दोनों भाई-बहन खुलकर हंसते हुए भी दिखाई दिए.

यहां देखें भाई-बहन के इस प्यार का वीडियो

'गांधी परिवार एक हैप्पी फैमिली है'

यूथ कांग्रेस ने अपने फेसबुक पेज पर भाई-बहन के इस प्यार का फोटो शेयर किया है. इसी पोस्ट में राहुल-प्रियंका के बचपन का भी फोटो जोड़ा गया है, जिसमें दोनों भाई-बहन आपस में प्यार जताते दिख रहे हैं. इसका कैप्शन लिखा गया है, बचपन से जवानी तक, प्यार एक जैसा ही है. ट्विटर पर वीडियो और फेसबुक पर फोटो पोस्ट होते ही इन पर जमकर लाइक और कमेंट्स आने लगे. एक यूजर ने लिखा, गांधी परिवार एक हैप्पी फैमिली है. बहुत सारे लोगों ने भाई-बहन की मुस्कुराहट की प्रशंसा की और उन्हें अपनी दुआएं दीं.

प्रियंका बोलीं- अंबानी और अडाणी नहीं खरीद पाए राहुल को

प्रियंका गांधी ने इस दौरान केंद्र सरकार पर जमकर हमला भी बोला. उन्होंने कहा, सरकार ने करोड़ों रुपये केवल राहुल गांधी की छवि खराब करने के लिए खर्च किए, पर उन्हें सच्चाई से नहीं हटा सकी. अडाणी और अंबानी ने देश के सब नेता खरीद लिए, लेकिन मेरे भाई को ना खरीद पाए हैं और ना ही कभी खरीद पाएंगे.

पढ़ें- Greater Noida News: 7 दिन बाद अजनारा ली गार्डन सोसाइटी में फिर दिखा तेंदुआ, देखें रेस्क्यू अभियान का Video

प्रियंका यूपी में यात्रा का स्वागत करने पहुंची थीं

भारत जोड़ो यात्रा मंगलवार को दिल्ली से उत्तर प्रदेश में प्रवेश कर गई. यात्रा ने गाजियाबाद में लोनी के रास्ते उत्तर प्रदेश का सफर शुरू किया. यहीं पर प्रियंका गांधी अपने भाई का देश की सबसे बड़ी आबादी वाले प्रदेश में स्वागत करने पहुंची थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement